सहरसा।फ्रेंड्स ऑफ आनंद ने शहीद कुंदन कुमार और अभिनेता सुशांत सिंह की आत्मा की शांति हेतु श्रद्धांजलि सभा का किया आयोजन - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

कार किंग मधेपुरा

Advertised

Translate

Friday, June 19, 2020

सहरसा।फ्रेंड्स ऑफ आनंद ने शहीद कुंदन कुमार और अभिनेता सुशांत सिंह की आत्मा की शांति हेतु श्रद्धांजलि सभा का किया आयोजन


सहरसा - गलवान घाटी में चीन के साजिशपूर्ण हमले में शहीद कुंदन कुमार यादव सहित भारतीय सैनिकों की शहादत एवं मुंबई में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 'प्रायोजित हत्या' के खिलाफ 'फ्रेंड्स ऑफ आनंद' के तत्वाधान में गंगजला स्थित जिला कार्यालय में एक बैठक आहूत कर अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बैठक में उपस्थित विभिन्न राजनीतिक- सामाजिक संगठनों के नेताओं ने गलवान घाटी में चाइनीज आक्रमण को राष्ट्र की संप्रभुता के खिलाफ धोखे से किया गया कायराना हमला बताया और भारत सरकार से इसके विरुद्ध त्वरित और कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इन नेताओं ने बताया कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो आणविक शक्ति संपन्न भारत की विश्व बिरादरी में भारी किरकिरी होगी। जो किसी देश प्रेमी को स्वीकार नहीं है। दूसरी तरफ पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को वक्ताओं ने 'प्लांड मर्डर' करार देते हुए हत्या में फिल्म जगत के स्थापित माफियाओं का हाथ बताया। साथ ही इस विस्मयकारी मौत के रहस्य से शीघ्र पर्दा उठाने और शातिर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु केंद्र और महाराष्ट्र सरकार से न्यायिक या सीबीआई जांच की मांग की। 'फ्रेंड्स ऑफ आनंद' द्वारा आहूत 'श्रद्धांजलि सभा' में गलवान घाटी में शहीद कुंदन कुमार और उदयीमान सिने अभिनेता सुशांत सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए वक्ताओं ने बताया कि "कोसी के आप दोनों लालों पर हमें गर्व है। आपने हमारा नाम रौशन किया है। आप सदैव हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे।
श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गुनेश्वर प्रसाद सिंह ने की और संचालन सीपीआई नेता कामरेड ओम प्रकाश नारायण ने किया। धन्यवाद ज्ञापन जिलाध्यक्ष अजय कुमार 'बबलू' ने किया। आयोजित श्रद्धांजलि सभा में इंजीनियर रमेश सिंह, प्रोफेसर वीरेंद्र कुमार सिंह, अधिवक्ता अमरेंद्र त्रिवेदी, प्रोफेसर जयशंकर प्रसाद यादव, विजय कुमार झा, अधिवक्ता संगीता सिंह, अनीता कुशवाहा, ममता सिंह, राजन आनंद, सुरेंद्र ना.सिंह, मो.अली भुट्टो, शंभू सिंह, रामविलास सिंह, अनिल कुशवाहा, रोहिन दास, चुन्नू भदौरिया, राजीव सिंह, पंकज सिंह, समरेंद्र सिंह, मंटू तिवारी, मो.खुर्शीद दबंग, नीलेश सिंह, रंजीत सिंह, सरोज सिंह, अजय झा सहित अन्य ने मुख्य रूप से मौजूद रहे। उक्त जानकारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से फ्रेंड्स ऑफ आनंद के प्रवक्ता पवन रजक ने दी है।

Total Pageviews

S K जनरल स्टोर, मधेपुरा

S K जनरल स्टोर, मधेपुरा

MGID

Followers