बिहार/सुपौल: लापता नौ साल की बच्ची की खौफनाक हत्या, बगीचे में मिला सिर कटा शव - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 21, 2020

बिहार/सुपौल: लापता नौ साल की बच्ची की खौफनाक हत्या, बगीचे में मिला सिर कटा शव


बिहार के सुपौल सदर थाना क्षेत्र के अन्दौली गांव में दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है। नौ साल की लापता बच्ची का सिर-पैर कटा क्षत विक्षत शव बगीचे में मिला। इससे इलाके में सनसनी फैल गई और काफी संख्या में लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई।

बच्ची की पहचान वार्ड 9 के सियाराम मंडल की पुत्री निराशा (9) के रूप में हुई। बच्ची के परिजनों ने कपड़े से शव की पहचान की। जनप्रतिनिधियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सदर एसडीपीओ विद्यासागर और थानाध्यक्ष डीएन मंडल घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात की। हालांकि घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

17 जून से ही लापता थी बच्ची
बताया जा रहा है कि सियाराम मंडल की बेटी निराशा मुख और बधिर थी। वह 17 जून की दोपहर से ही लापता थी। पहले तो परिजनों ने उसे काफी खोजा लेकिन नहीं मिली। इसके बाद लाउडस्पीकर से प्रचार-प्रसार भी आसपास के इलाके में कराया गया था। लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। इस बीच गांव की महिला जब घास काटने गई तो काफी बदबू आ रही थी। वहां आसपास कुत्ता भी नजर आया। शंका होने पर नजदीक से देखा तो उसके होश उड़ गए। बच्ची का सिर धड़ से अलग था और उसके पैर-हाथ भी कटा हुआ था। इसके बाद महिलाओं ने शोर मचाया तो काफी संख्या में लोग जुट गए। तब तक मृतका की मां रमा देवी भी वहां पहुंची तो कपड़े से शव की पहचान की।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews