सहरसा।चीनी सैनिकों के साथ झड़प में देश पर कुर्बान होने वालों में सहरसा का बेटा कुंदन भी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, June 17, 2020

सहरसा।चीनी सैनिकों के साथ झड़प में देश पर कुर्बान होने वालों में सहरसा का बेटा कुंदन भी


देश के लद्दाख बॉर्डर पर गलवान घाटी के पास चीनी सैनिकों के साथ झड़प में सीमा की रक्षा करते हुए शहीद होने वालों में बिहार के सहरसा जिले का बेटा कुंदन कुमार भी शामिल है।



अपने देश की अखंडता और संप्रभुता को सुरक्षित रखने के लिए किसान निमेन्द्र यादव के बेटे कुंदन वीरगति को प्राप्त हुए। मंगलवार की रात करीब दस बजे सेना के अधिकारी ने पिता को फोन कर उनके बेटे के शहीद होने की जानकारी दी। शहीद सैनिक कुंदन कुमार जिले के विशनपुर पंचायत के आरण गांव के रहने वाले थे। बेटे की शहादत की खबर मिलते ही गांव का माहौल गमगीन हो उठा। गांव के लोग स्तब्ध हैं।

शहीद कुंदन कुमार के परिजनों ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि फोन से सूचना मिली है। उसके बाद हर कोई समाचार सुनने के लिए टीवी सहित अन्य श्रोत से जानकारी इकठ्ठे करने में जुट गये। छह साल और चार साल के दो बच्चों के पिता कुंदन वर्ष 2012 में सेना में शामिल हुए थे। उनकी शादी मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाने के इनरबा गांव में बेबी कुमारी से हुई थी।

पंचायत के सरपंच निशी कुमारी ने बताया कि कुछ देर पहले गांव में इस तरह की सूचना मिली है जिसके बाद लोग स्तब्ध हैं। घर में मां, पापा सहित परिवार के लोग खबर सुनकर बेहोश हो गए। आसपास के लोग रात होने के बाद वीर कुंदन के परिजनों को दिलासा देने में जुट गए हैं। एसपी राकेश कुमार ने कहा कि इस संबंध में आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। वहीं परिजनों के मुताबिक शहीद का पार्थिव शव देर रात तक पंहुचने की संभावना है। जिसके बाद गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews