सहरसा।पत्नी की मौत पर पति को खंभे से बांधकर पीटा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, June 15, 2020

सहरसा।पत्नी की मौत पर पति को खंभे से बांधकर पीटा


सहरसा। बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी वार्ड नंबर 10 में एक 30 वर्षीय गर्भवती महिला की मौत सोमवार को जिला मुख्यालय स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतका के पति पर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगा बिजली खंभे से बांधकर पिटाई कर दी।

यह सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंची पुलिस ने बंधन खोलकर पति को अपने कब्जे में लेकर जैसे ही थाना कि ओर जाने लगी उसी दौरान काफी संख्या में स्थानीय महिला-पुरुष चारों ओर से घेरकर शव आने तक पति को यहीं रखने की मांग करने लगे।इस बीच पुलिस एवं ग्रामीणों के बीच जमकर नोंकझोंक भी हुई। जिसके बाद घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पटोरी बाजार स्थित सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग जाम कर पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करने लगे।

जानकारी के अनुसार, पटोरी वार्ड नंबर दस के निवासी बुधन मुखिया के गर्भवती पत्नी चांदनी देवी कि अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसे इलाज कराने हेतु जिला मुख्यालय स्थित एक निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने पति पर जहर खिला हत्या करने का आरोप लगा बिजली खंभे से बांधकर मारपीट शुरु कर दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार मिश्र, एएसआई प्रकाश रजक एवं शशिधर सिंह पुलिस जवान के साथ घटनास्थल पर पहुंच बिजली खंभा से बंधे पति बुधन मुखिया को मुक्त कराकर अपने कब्जे में लेकर थाना ले जाने लगी, मगर स्थानीय लोगों ने पत्नी के शव आने तक पति को बंधे रहने की मांग करने लगे। इस मामले को लेकर पुलिस एवं स्थानीय लोगों के बीच नोकझोंक भी हुई। बावजूद पुलिस बुधन को लेकर चली गयी। इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पटोरी बाजार स्थित सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। वहीं पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे। हालांकि पुलिस के जाने के बाद स्थानीय लोगों की पहल पर आधा घंटा बाद जाम हटा दिया गया। स्थानीय लोगों ने बुधन मुखिया द्वारा पूर्व में भी ऐसी एक घटना करने की बात बता रहे थे। चांदनी कि हत्या हुई या मौत इस बात का खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। मगर फिलहाल इसे हत्या मान स्थानीय लोगों आक्रोशित हैं।

-----

मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतका के पिता से फोन पर बात हुई है। उनके द्वारा दिये गए आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अरविद कुमार मिश्र, थानाध्यक्ष, बिहरा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews