खगड़िया।प्रेम प्रसंग में युवक की गला दबाकर हत्या - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 14, 2020

खगड़िया।प्रेम प्रसंग में युवक की गला दबाकर हत्या


खगड़िया । अमौसी पिकेट के मियांडोभ बहियार में नवीन कुमार राम की हत्या कर दी गई। युवक अमौसी गांव का ही रहने वाला था। नवीन का शव रविवार की सुबह मियांडोभ बहियार से बरामद हुई। सूचना पर अमौसी पिकेट पुलिस मियांडोभ बहियार पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया और स्वजनों को सौंप दिया गया। युवक के स्वजनों का कहना हुआ कि नवीन का गांव के ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस कारण कई बार दोनों के स्वजनों के बीच विवाद भी हुआ था।

नवीन के पिता विवाद से बचने को लेकर उसे रोजी-रोजगार के लिए हरियाणा भेज दिया था। बताया जाता है कि इस दौरान युवती की अन्यत्र शादी हो गई थी। कई लोगों का कहना हुआ कि कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के बीच नवीन गांव आ गया था। इधर युवती के स्वजनों

का बार-बार आरोप था कि नवीन युवती के मोबाइल पर अश्लील तस्वीर भेजते रहता है। इसको लेकर भी दोनों परिवारों के बीच कहासुनी हुई थी और नवीन का पिता उससे मोबाइल छीन लिया था। इधर, रविवार की सुबह नवीन का शव उक्त बहियार में मिलने से सनसनी फैल गई। नवीन के पिता का आरोप है कि युवती के स्वजनों द्वारा गला दबाकर हत्या कर दी गई। अमौसी पिकेट प्रभारी अशोक सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक का पिता रामरतन राम ने युवती के स्वजनों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मगर अब तक पुलिस के समक्ष बयान दर्ज नहीं कराया गया है। स्वजन का कहना हुआ कि वे दाह संस्कार कर आने पर बयान देंगे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews