पटना/सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : पप्पू यादव बोले- करण जौहर, सलमान खान की फिल्मों को बिहार में नहीं होने देंगे रिलीज - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 21, 2020

पटना/सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : पप्पू यादव बोले- करण जौहर, सलमान खान की फिल्मों को बिहार में नहीं होने देंगे रिलीज


पटना : पूर्व सांसद और जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. पप्पू यादव ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में मांग करते हुए कहा कि सरकार आठ दिनों के अंदर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की सीबीआइ से जांच करायें. उन्होंने कहा कि अगर आठ दिनों के अंदर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की सीबीआइ से जांच कराने का फैसला नहीं लिया जाता है, तो हम पटना उच्च न्यायालय जाएंगे.

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है और इसके पीछे जौहर, भट्ट, चोपड़ा और खान हैं. मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी अपील करता हूं कि इसकी जांच जल्द से जल्द कराई जाये. हमारी पार्टी इन कंपनी के द्वारा रिलीज होने वाली फिल्मों का बिहार में पूरजोर विरोध करेंगे और इनकी फिल्मो को लगने नहीं देंगे.

गौर हो कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में सलमान खान और करण जौहर सहित कई नामचीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. वकील सुधीर कुमार ओझा ने आइपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत इन हस्तियों के खिलाफ मुकदमा कराया है. मामले में सुनवाई के लिए कोर्ट ने 3 जुलाई की तारीख तय की है.

बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में जन्मे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बिहार के अलग-अलग हिस्सों में लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है. आरोप लगाया गया कि साजिश के तहत ऐसी स्थिति पैदा की गयी कि सुशांत सिंह को आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews