सुपौल।करेंट की चपेट में आई पत्नी को बचाने पहुंचे पति,दोनों की हुई दर्दनाक मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, June 23, 2020

सुपौल।करेंट की चपेट में आई पत्नी को बचाने पहुंचे पति,दोनों की हुई दर्दनाक मौत


सुपौल में करंट की चपेट में आने से दंपति की मौत हो गई। घटना जिले के किशनपुर प्रखंड अंतर्गत नौआबाखर पंचायत के हासा गांव के वार्ड नंबर 10 में मंगलवार को घटी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी अनुसार मंगलवार की सुबह 6 बजे गुलाबचन्द्र मंडल की पत्नी पूनम देवी घर में रखे बर्तनों को साफ करने के लिए नल पर गई। इसी दौरान बारिश और तेज हवा के के कारण बिजली का तार अर्थ वाले तार के संपर्क में गया। पूनम देवी ने जैसे ही नल को चलाया वह करंट की चपेट में आकर वहां गिर गई। पूनम को जमीन पर गिरा देखकर गुलाबचन्द्र मंडल उठाने गये तो वह भी करंट की चपेट में आ गये और वह भी जमीन पर गिरकर बेहोश हो गये।

कुछ देर के बाद गुलाबचन्द्र की मां गूर्की देवी जब वहां पहुंची तो बेटा और पुत्रवधू को जमीन पर बेहोश गिराकर देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और दोनों को पीएचसी ले गए। पीएचसी में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक गुलाबचन्द्र की मां गुर्की देवी सदमे से बार-बार बेहोश हो जाती थी। गुलाबचंद्र को दो संतान है। इसमें सावन कुमार (4) और सोनू कुमार (18 माह) है। ग्रामीणों ने बताया कि गुलाबचंद्र के दोनों बच्चे अनाथ हो गए। इन्हें अब देखने वाला परिवार में कोई नहीं है। हालांकि मृतक गुलाबचंद्र मंडल दो भाई हैं। गुलाबचन्द्र लगभग चार साल से अपनी मां और पत्नी के साथ अलग घर बनाकर जीवन यापन कर रहे थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews