ब्रेकिंग सुपौल।घर में बेटी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो पीट-पीटकर मार डाला - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, June 22, 2020

ब्रेकिंग सुपौल।घर में बेटी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो पीट-पीटकर मार डाला


सुपौल में घर में बेटी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो परिजनों ने पीट-पीटकर प्रेमी की हत्या कर दी और शव को पोखर में फेंक दिया।

दरअसल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के डीहवार पलार स्थित पोखर से सोमवार को एक युवक का शव मिला। शव की पहचान हुसैनाबाद, वार्ड 11 निवासी लालदेव मंडल पिता सज्जन मंडल के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों ने पांच को हत्या के मामले में नामजद किया है। जानकारी मुताबिक युवक का एक युवती के साथ पिछले छह महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिवार वालों से इतर दोनों का मिलना-जुलना होता था।

रविवार रात को आरोपी प्रेमिका ने अपने आशिक को अपने घर बुलाया। इसी क्रम में दोनों को लड़की के परिवार वालों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद आरोपी प्रेमिका संग उसकी मां, पिता और दो नामजद भाई ने युवक को लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। युवक की मौत के बाद मृतक युवक को डीहवार पलार के पोखर में शव को गाड़ दिया गया।

थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि सूचना के बाद सोमवार सुबह शव को पोखर से निकालकर थाना लाया गया है। शव की शिनाख्त हुई है। मृतक के परिजनों ने प्रेमिका संग उनके पूरे परिवार वालों को हत्या का आरोपी बनाया है। मामले की जांच की जा रही है। कानूनी कार्रवाई पूरी होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews