सुपौल।बांसबाड़ी में फंदे से लटकता मिला युवती का शव - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, June 16, 2020

सुपौल।बांसबाड़ी में फंदे से लटकता मिला युवती का शव


सुपौल। थाना क्षेत्र अंतर्गत परमानंदपुर के वार्ड नंबर 10 में एक युवती का शव बांसबाड़ी में फंदे लगाकर मंगलवार की सुबह झूलता हुआ मिलने से क्षेत्र सहित आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। लड़की की पहचान उक्त पंचायत के ही वार्ड नंबर 10 निवासी राजेन्द्र बढ़ई की पुत्री ललिता कुमारी के रूप में की गई। शव की बरामदगी की सूचना से आसपास के लोगों लोगों की भीड़ उमड़ने लगी। लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना प्रतापगंज को दी।

थाना क्षेत्र में लगातार हो रही हत्याओं से जूझ रहे थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी सूचना पाते ही अपने सहयोगियों के साथ दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच तहकीकात में जुट गए। युवती ने आत्महत्या की है या फिर किसी ने हत्या कर साजिश के तहत इसे हत्या के बाद फंदे से लटका दिया है इसकी गुत्थी सुलझाने में जुट गए।

मृतका की मां ने बताया कि मेरी बेटी को गांव के ही वार्ड नंबर 9 निवासी कृपानंद कामैत का पुत्र नीतीश कामैत बीते छह माह से परेशान किया करता था। अभी उसने मैट्रिक की परीक्षा भी दी थी। इसमें द्वितीय श्रेणी से उत्तीर्ण हुई थी। वह गांव के ही ट्यूशन सेंटर में पढ़ाई करती थी। ट्यूशन सेंटर में पढ़ाई के दौरान नीतीश ने ललिता को जबरन एक मोबाइल भी बात करने को दिया था। मैंने लड़के के माता-पिता को उसके घर जाकर सारी बात बताई थी। लड़के के माता-पिता ने मुझे आश्वासन दिया था कि मैं अपने पुत्र को समझा लूंगा। ग्रामीण परिवेश होने के कारण मैं भी घास-भूसा लेने दिन में खेतों में चली जाया करती थी। लेकिन, लड़का द्वारा उसे बारंबार धमकी दी जाती थी कि तुम्हें मार दूंगा। मेरी लड़की मुझे बता दिया करती थी। लोक लज्जावश मैं इसकी सूचना भी लड़का के माता को दे दिया करती थी। मेरी बेटी रात में मेरे साथ खाना खाई और मेरे ही पास सो गई। सुबह उठने के बाद मैंने बेटी को घर में नहीं देखा तो मुझे लगा कि वह बाहर शौच गई होगी। बहुत देर बीत जाने के बाद मैंने अपने पड़ोसियों के घर जाकर खोजबीन की लेकिन कुछ अता-पता नहीं चला तो मुझे शक हो गया। मैंने अपने पुत्र को शक के आधार पर नीतीश के घर भेजा तो उसके परिजनों से पता चला कि लड़का घर पर नहीं है। वह मेहमानी गया हुआ है। इसी बीच कुछ क्षणों के बाद सूचना मिली कि नीतीश के घर के समीप ही बांसबाड़ी में उनकी बेटी का शव बांस के पेड़ में फंदे से लटका हुआ है।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने उसी को आधार बनाकर जब लड़का के घर पहुंच उसके माता-पिता से पूछताछ की तो पुलिस के समक्ष भी घर में नहीं होने व मेहमानी पर चले जाने की बात करते रहे। लेकिन, पुलिस ने लड़का को उसी घर से पकड़ा। इतना ही नहीं लड़का के माता-पिता ने स्वीकार किया कि लड़की देर रात बैग में कपड़ा व कुछ जेबरात लेकर उसके घर लड़का के साथ भागने को तैयार होकर आई थी। लेकिन, हमलोगों ने लड़की को घर से भगा दिया। लड़की द्वारा लाया गया बैग भी लड़का के घर से बरामद हुआ। लड़का के परिजनों के अनुसार लड़की ने निराश होकर आत्महत्या कर ली होगी। लेकिन, लड़की के परिजनों का दावा था कि लड़की की हत्या कर आत्महत्या की नौटंकी की गई है।

घटना की सूचना पर पहुंचे डीएसपी रामानंद कौशल व करजाईन व प्रतापगंज की पहुंची पुलिस टीम ने लड़का सहित उसके माता-पिता व मृतका के माता-पिता को प्रतापगंज थाना लाया। थाना में दोनों परिजनों से पूछताछ जारी है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews