खगड़िया:अंतराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पंचायत भवन परिसर में योग शिविर का आयोजन किया गया। - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 21, 2020

खगड़िया:अंतराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पंचायत भवन परिसर में योग शिविर का आयोजन किया गया।

परबत्ता: प्रखंड के कुल्हड़िया पंचायत में रविवार को अंतराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पंचायत भवन परिसर में योग शिविर का आयोजन किया गया।
रतुल कुमार ठाकुर की रिपोर्ट।


सर्वप्रथम योग शिविर में भाग ले रहे सभी बच्चों के बीच मुखिया नीलम कुमारी एवं मुखिया प्रतिनिधि धनंजय कुमार के द्वारा मास्क का वितरण किया गया। मास्क वितरण के उपरांत कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन मुखिया नीलम कुमारी के द्वारा फीता काट कर किया गया। जिसके बाद उन्होनें अपने सम्बोधन में गाँव के युवाओं द्वारा कराया जा रहे इस साहसिक कार्य के इस आयोजन के आयोजक सहित कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापन कर सबों के बीच योग की मह्त्वता को बताया। जिसके बाद अमन कुमार गुप्ता उर्फ पंकज सर ने अपने संबोधन में कहा की जीवन के पाठ्यपुस्तक की शिक्षा के साथ साथ योग की शिक्षा भी जरुरी है इसलिए सिर्फ योग दिवस ही नही प्रतिदिन आप योग का अभ्यास करें जिसके बाद पियुष आदि ने संबोधित करते हुए योग के इतिहास एवं महत्व को बताया।
जिसके बाद पतंजलि हरिद्वार से योग शिक्षा प्राप्त योग शिक्षक रोहित कुमार ने सबों को योग के प्रकार एवं उनके फायदे सहित उनकी समयविधि को क्रमश: बताया एवं उन्होनें बच्चों को प्रतिदिन योग शिविर में भाग लेने का आह्वान किया। मौके पर कार्यक्रम के संयोजक शानू आनंद, ब्रजेश राज, सचिन कुमार, त्रिभुवन कुमार, नीरज कुमार एवं अन्य कार्यकर्ताओं समेत दर्जनों बच्चे मौजूद थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews