मधेपुरा।पाकिस्तान के साथ युद्ध लड़ने वाले रिटायर्ड मेजर को अपराधियों ने धोखे से मार डाला - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 14, 2020

मधेपुरा।पाकिस्तान के साथ युद्ध लड़ने वाले रिटायर्ड मेजर को अपराधियों ने धोखे से मार डाला

उपडेट्स मधेपुरा. पाकिस्तान से युद्ध लड़ा. आतंकवादियों से लोहा लिया. राष्ट्रपति से वीरता मेडल प्राप्त किया. लेकिन घर के कायर अपराधियों ने धोखे से सिर में गोली मारकर रिटायर्ड मेजर (Retired Major) की हत्या (Murder) कर दी. घटना को शनिवार रात बाइक सवार दो अपराधियों ने अंजाम दिया. वारदात सदर थानाक्षेत्र के मदनपुर गांव में पेश आई. हत्या का कारन भूमि विवाद (Land Dispute) बताया गया.


झूठ बोलकर बाहर बुलाया और गोली मार दी 

घटना के संबंध में मृतक के पड़ोसी मिथिलेश यादव ने बताया कि रात करीब 12 बजे बाइक पर आए दो अपराधियों ने मेजर साहब को चाचा कहकर आवाज लगायी. घर के भीतर से मेजर ने पूछा कि क्या बात है. अपराधियों ने कहा कि गाड़ी चाहिए पूर्णियां जाना है. मेजर साहब जैसे ही गेट पर पहुंचे अपराधियों ने उनका हाथ पकड़कर सिर में गोली मार दी. और मौके से फरार हो गये. गोली की आवाज सुनकर परिवारवाले बाहर आए और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक सियाराम यादव सेना में मेजर से रिटायर्ड हुए थे.

पाकिस्तान के साथ युद्ध में हुए थे शामिल 

मृतक के बेटे अनुज कुमार ने बताया कि उनके पिता ने 1971 में पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध लड़ा था. कश्मीर और असम में आतंकियों से लोहा लिया, लेकिन गांव के कायर अपराधियों ने उन्हें धोखे से मार दिया. अनुज के मुताबिक उनके पिता को पहले से जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. कई बार स्थानीय भर्राही ओपी पुलिस को इस सिलसिले में आवेदन दिया गया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. कुछ दिन पहले थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई. लेकिन पुलिस की तरह से कोई पहल नहीं हुई. आखिरकार अपराधियों ने साजिश रचकर मेजर की हत्या कर दी

इस संबंध में सदर एसडीपीओ वसी अहमद ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. केस दर्ज कर मामले की जांच जारी है.

मधेपुरा। बिहार में मधेपुरा जिले के भर्राही पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र में अपराधियों ने एक सेवानिवृत मेजर की गोली मारकर हत्या कर दी है

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि सेवानिवृत मेजर सियाराम यादव (63 वर्ष) जीवछपुर गांव स्थित अपने घर पर थे तभी शनिवार की देर रात अपराधियों ने धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने सियाराम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

सूत्रों ने बताया कि हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है। इस सिलसिले में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शव पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews