सुपौल।प्रेमी से मिलने के लिए घर से भागी लड़की के साथ गैंगरेप, चौकीदार की तत्परता से बची जान - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 21, 2020

सुपौल।प्रेमी से मिलने के लिए घर से भागी लड़की के साथ गैंगरेप, चौकीदार की तत्परता से बची जान


सुपौल. सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीया किशोरी के साथ गैंगरेप (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है. घटना जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के गम्हरपुर गांव की है जहां कुछ मनचले युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना के बाद पीड़िता के फर्द बयान पर महिला थाना में अज्ञात युवकों के विरूद्ध मामला (FIR) दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि लड़की का सहरसा के रहने वाले एक युवक से वर्षों से प्रेम-प्रसंग (Love Affair) चल रहा था. मंगलवार को लड़की अपने प्रेमी से मिलने घर से भाग निकली थी जिसके बाद वो शुक्रवा को पिपरा में पूरे दिन अपने प्रेमी का इंतजार की लेकिन उसका प्रेमी नहीं आया.

घर लौटने के दौरान हुई घटना

इसके बाद लड़की पैदल ही अपने घर जा रही थी. इसी क्रम में गम्हरपुर बस्ती के आगे रास्ते में एक युवक ने उसे रात भर सहारा देने के नाम पर मदद करने की बात कही जिसके बाद सुनसान जगह पाकर एक खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इस दौरान उसके दो दोस्त भी थे. लड़की ने आरोपी की पहचान नहीं की है. इस घटना के बाद खून से लथपथ लड़की चीखती-चिल्लाती हुई सड़क की ओर दौड़ पड़ी जहां त्रिवेणीगंज थाना में पदस्थापित एक चौकीदार ने लड़की को त्रिवेणीगंज थाना पहुंचाया. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल और फर्द बयान के लिये सुपौल अस्पताल लाया.

अज्ञात लोगों की पहचान में जुटी पुलिस

इस मामले में महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि लड़की के फर्द बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने इस केस में उसके प्रेमी सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छनबीन में जुट गई है. पीड़िता लड़की द्वारा किसी तरह की पहचान नहीं बता पाने के कारण पुलिस को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews