BIHAR:झगड़े के बाद पति को खोजने निकली पत्नी पर पड़ी दरिंदों की नजर, स्कूल ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, June 20, 2020

BIHAR:झगड़े के बाद पति को खोजने निकली पत्नी पर पड़ी दरिंदों की नजर, स्कूल ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म


गया। शहर के चंदौती थाना क्षेत्र के बंद सरकारी विद्यालय में चार युवकों ने विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। प्राथमिकी महिला थाने में पीडि़ता ने दर्ज कराई गई है। महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना ने बताया कि घटनास्थल से साक्ष्य मिले हैं। उनके आधार पर वैज्ञानिक जांच होगी। साक्ष्यों को एफएसएल भेजा गया है।

चार दरिंदों ने पति को खोजने का झांसा दे किया मुंह काला

बताया गया कि चंदौती थाना क्षेत्र के एक गांव में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद पति को खोजने के लिए पत्नी घर से निकली थी। गांव के ही चार युवकों ने इसका फायदा उठाया और पति को खोजने का झांसा देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना 14 जून की रात की है। चार दिन बाद गुरुवार की देर शाम पीडि़ता महिला थाने पहुंची और उसने चार युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा प्राथमिकी दर्ज कराई है। गायब पति का अभी तक कोई पता नहीं चला है।

मदद के नाम पर बाइक पर लिया बैठा

पीड़िता का कहना है कि वह पति को खोजने के लिए निकली थी। इस दौरान दो युवकों ने मदद की बात कहकर उसे बाइक से साथ ले गए। स्कूल के पास ले जाकर बाइक खराब होने का बहाना कर पीडि़ता को वहीं रुकने को कहा। इसके बाद दो अन्य युवक पहुंचे और स्कूल में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद घर से थोड़ी दूर पर ले जाकर छोड़ दिया। यही नहीं घटना के बाद आरोपितों ने पुलिस के पास नहीं जाने को लेकर उसे धमकी भी दी।

चार दिन बाद आई थी थाने

महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता चार दिन बाद थाने आई थी। चारों आरोपित कंडी नवादा गांव के रहने वाले हैं। आरोपितों में रामबाबू यादव व उसका बहनोई और दो दोस्त मुन्ना व साधु शामिल हैं। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुटी है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है और न्यायालय में बयान भी दर्ज हो चुका है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews