BIHAR:सात दिन बाद धूमधाम से होनी थी शादी, सेल्फी लेने के चक्कर में गंवा दी जान, जानें मामला - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 21, 2020

BIHAR:सात दिन बाद धूमधाम से होनी थी शादी, सेल्फी लेने के चक्कर में गंवा दी जान, जानें मामला


नालंदा। तस्वीरें बात तो नहीं करतीं पर सबकुछ कहती हैं आवाज नहीं करतीं। हसीन पलों को कौन नहीं कैद करना चहता? कभी-कभी कुछ आदत जिंदगी खत्म कर देती है। नालंदा में शनिवार को एेसी ही एक घटना हुई। तस्वीर लेने के शौक में एक युवक ने शादी के सात दिन पहले अपनी जान गंवा दी। अब स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव वाले कह रहे हैं न ही लेता सेल्फी तो क्या जाता था भाई।

सेल्फी लेने के दौरान चढ़ गया था ताड़ के पेड़ पर

शनिवार को खैरा पंचायत के मखदुमपुर गांव में उस समय कोहराम मच गया, जब ताड़ के पेड़ से फल काटने के लिए कमलेश रविदास का 20 वर्षीय पुत्र विकास कुमार पेड़ से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। मृतक के स्वजनों ने बताया कि एक सप्ताह के बाद युवक की शादी होने वाली था। शादी की सारी तैयारी हो रही थी। मृतक की मां शादी का कार्ड देने के लिए रिश्तेदार के यहां गई थी। घटना की जानकारी मिली तो वह सन्न रह गई और आनन-फानन में रोते-बिलखते घर पहुंची। घटना के बाद स्वजनों के बीच कोहराम मच गया है। सारे लोग मृतक की शादी की चर्चा ही कर रहे थे।

पेड़ पर चढ़कर पत्नी को भेजना चाह रहा था सेल्फी

मृतक के दोस्तों ने बताया कि विकास ताड़ के पेड़ पर चढ़कर होने वाली पत्नी से फोनपर बात कर रहा था। इसी बीच बारिश होने लगी। पत्नी ने उसे पेड़ से नीचे उतरने को कहा पर वो नहीं माना। बोलने लगा कि एक सेल्फी लेकर तुम्हें भेजता हूं। फोटो लेने के दौरान उसका पैर फिसल गया। जिसके बाद विकास सीधे नाले में गिर गया। घटना के बाद स्थानीय लोग घायल को अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि जीतू मांझी मृतक के घर पहुंचकर स्वजनों को ढाढस बंधाया तथा कबीर अंतेष्टि के तहत तीन हजार रुपये की राशि प्रदान की।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews