BIHAR/शर्मनाक: युवती से पांच युवकों ने किया दुष्‍कर्म, फोटो सोशल मीडिया पर किया वायरल - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, June 30, 2020

BIHAR/शर्मनाक: युवती से पांच युवकों ने किया दुष्‍कर्म, फोटो सोशल मीडिया पर किया वायरल


मुजफ्फरनगर। सामुहिक दुष्‍कर्म का एक और मामला प्रकाश में आया है। जहां एक युव‍ती के साथ सामुहिम दुर्ष्‍कम किया गया। मुजफ्फरनगर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ गांव के ही पांच युवकों ने दुष्कर्म किया। आरोपितों ने पीडि़ता की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने पीडि़ता के स्वजनों की तहरीर पर गांव के ही पांच युवकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। इसकी जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है।

अश्‍लील फोटो खिंच कर वायरल की

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ एक सप्ताह पूर्व पांच युवकों ने दुष्कर्म किया था। आरोपितों ने अश्लील फोटो भी खींच लिए।

अब फोटो वायरल होने पर युवती के स्वजनों को पता चला। पीडि़ता के स्वजन द्वारा दी गई तहरीर में गांव के ही पांच युवकों को नामजद किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले को दबाने के लिए गांव मं पंचायत भी हुई लेकिन बात नहीं बनी।

नल से पानी भरने गई थी युवती

पीडि़त पक्ष का आरोप है कि युवती नल से पानी लेने के लिए गई थी, जहां से उसे पांचों युवक उठाकर ले गए और दुष्कर्म किया। अश्लील फोटो खींचकर वायरल कर दिए। थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। घटना लगभग एक सप्ताह पहले की है। एसपी देहात नेपाल ङ्क्षसह ने बताया कि क्राइम ब्रांच से जांच कराई जा रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews