BIHAR/अब बेगूसराय में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने किया सुसा'इड : मौ'त की खबर से था सद'मे में - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, June 23, 2020

BIHAR/अब बेगूसराय में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने किया सुसा'इड : मौ'त की खबर से था सद'मे में


डेस्क : बेगूसराय में बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन ने आत्महत्या कर ली है। बताया जाता है कि मंझौल ओपी क्षेत्र के पबरा गाँव निवासी मो.आलमगीर के 27 वर्षीय एकलौते पुत्र मो. तौफीक की मौत सोमवार को बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार के अनुसार तौफीक की शिक्षा ग्रेजुएशन तक हुई थी उसने कम्यूटर डिप्लोमा भी कर रखा था।

पिछले कई दिनों से वह डिप्रेसड था। तौफीक के परिजनों ने संदेह जाहिर किया है कि आत्महत्या के उद्देश्य से 20 जून की शाम में उसने जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसके बाद युवक के पेट मे दर्द शुरू हो गया हालात बेकाबू होते देख परिजनों ने युवक को बेगूसराय के केशावे स्थित एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया।

लेकिन 22 जून सोमवार की सुबह में इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। परिजनों ने अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का उसपर काफी असर हुआ था। एक सप्ताह से गुमसुम रहकर यूट्यूब पर सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो को खंगाल रहा था। युवक की मौत के बाद गाँव में यह खबर आग की तरह फैल गयी। लोग इस खबर को सुनकर स्तब्ध थे , जैसे मृतक का शव गाँव पहुंचा देखने बाले की हुजूम लगी हुई थी , जिसके बाद उक्त युवक का अंतिम संस्कार किया गया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews