BIHAR:सांसद के रिश्तेदार के ईंट भट्ठे पर घिनौना हरकत, नाबालिग आदिवासी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन अरेस्ट - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, June 20, 2020

BIHAR:सांसद के रिश्तेदार के ईंट भट्ठे पर घिनौना हरकत, नाबालिग आदिवासी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन अरेस्ट



पटनाः बिहार में पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के व्यापुर स्थित सोना ईंट भट्ठे पर काम करने वाली एक नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.

यहां नाबालिग बच्ची के साथ कुछ लोगों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. नाबालिग बच्ची के साथ यह गलत काम पूर्व केंद्रीय मंत्री और वर्तमान में सांसद के रिश्तेदार के ईंट भट्ठे पर हुआ है.

इस बड़ी वारदात के सामने आने के बाद हरकत में आई पटना पुलिस की टीम ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर है.

मामले की छानबीन की जा रही है. बताया जा रहा है की मनचलों ने पूरी रात लड़की को कमरे मे ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मिली जानकारी एक मुअतबिक लड़की की उम्र 14 साल बताई जा रही है. इस मामले को लेकर पीड़िता ने मनेर थाना में शिकायत दर्ज कराया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. लेकिन अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं किया गया है.

वहीं घटना का मुख्य अभियुक्त अभी भी फरार बताया जा रहा है. इस मामले की जांच सिटी एसपी कर रहे है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीँ पीडिता का मेडिकल जांच भी कराया जा रहा है. सूत्रों की माने तो मुख्य अभियुक्त का नाम चन्दन है. जो पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. स्थानीय लोगों की माने तो जिस ईंट भट्ठे पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.

वह सांसद के रिश्तेदार का है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक मामले की जांच चल रही है. पीडिता की ओर से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. फिलहाल अभी मेडिकल नहीं कराया गया है. महिला पुलिस की अभिरक्षा में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अन्य फरार आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है. यहां बता दें की बिहार में लगातार सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. पिछले ही सप्ताह पटना में नेपाल की एक नाबालिग लड़की के साथ एक ही रात दो-दो बार सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. इसमें भी सभी अपराधियों की गिरफ्तारी हो गई है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews