BIHAR:गलत निकली बिहार के इस जवान के शहादत की बात, पत्नी को फोन पर बताया-जिंदा हूं मैं, चिंता मत करो - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, June 17, 2020

BIHAR:गलत निकली बिहार के इस जवान के शहादत की बात, पत्नी को फोन पर बताया-जिंदा हूं मैं, चिंता मत करो


पटना। भारत-चीन सीमा के गलवान घाटी में हुए खूनी संघर्ष में बिहार के जिस जवान सुनील राय की शहादत खबर मिली थी वो पूरी तरह से निराधार निकली। सुनील राय शहीद नहीं हुए, बल्कि वो जीवित हैं और उन्होंने अपनी पत्नी से फोन पर बात कर अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी है। सुनील राय की पत्नी ने बताया है कि उनके पति पूरी तरह सुरक्षित हैं। पत्नी ने बताया कि उनसे बात कर दिल को बहुत तसल्ली हुई, कल से घर में कोहराम मचा था।

हो गया था कंफ्यूजन, परिवार में खुशी की लहर

दरअसल, चीन से लड़ाई में जो शहीद हुए हैं उनका नाम भी सुनील राय एवं पिता का नाम सुखदेव राय है। जिसके कारण यह कंफ्यूजन हुआ है । पत्नी ने बताया कि मेरे पति की पोस्टिंग लेह में है। पति से बात करने के बाद घर में गम का माहौल खुशी में बदल गया है। कन्फ्यूजन के कारण ही अधिकारी का फोन उनके पास शाम में आ गया था। अब वे अपने पति से बात करके काफी खुश हैं।

शहादत की खबर सुन घर में मचा था कोहराम

सारण जिले के सुनील राय की शहादत की सूचना जब उसके घरवालों को मिली तो घर में कोहराम मच गया। बताया गया था कि परसा थाना क्षेत्र के रहने वाले पूर्व सैनिक सुखदेव राय के पुत्र 38 वर्षीय सुनील राय आर्मी के जवान थे। उनकी पोस्टिंग चीन ग्लेशियर पर थी। अब सारण के सपूत सुनील राय के शहादत की जो बात बताई गई है वह बिल्कुल निराधार हो गई है।

सुनील के शहीद होने पर शाम करीब 5.30 बजे शहीद की पत्नी मेनका राय के मोबाइल पर सेना के अधिकारी का फोन आया। जिसमें सुनील राय के शहादत की जानकारी दी गई। यह जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मोबाइल पर पति के शहीद होने की सूचना पर पत्नी वहीं पर बेहोश होकर गिर पड़ी थी। इसके बाद बात गांव में भी फैल गई। ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों की भीड़ देर शामतक उमड़ पड़ी थी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews