BIHAR:शादी का झांसा देकर किया गलत काम, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात, ससुराल से पांच दिन में भगा लिया और अब ... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 21, 2020

BIHAR:शादी का झांसा देकर किया गलत काम, गर्भवती हुई तो कराया गर्भपात, ससुराल से पांच दिन में भगा लिया और अब ...


मुजफ्फरपुर। धोखा,धोखा और धोखा फिर भी भरोसा कायम। कोई एक ही अादमी से इतनी बार धोखा कैसे खा सकता है लेकिन, सच है। इस युवती के साथ ऐसा ही हुआ है। मोतीपुर प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में शादी का प्रलोभन देकर इसका आरोपित ने यौन शोषण किया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। जब उसकी गर्दन फंसने लगी तो उसने फिर उसी शादी का लोभ दिया और गर्भपात करवा दिया। इसके बाद युवक ने दिखावे के लिए न्यायालय में शादी की पीडि़ता को दर-दर की ठोकरें खाने के लिए छोड़ दिया। पुलिस ने पीडि़ता का आवेदन तक लेने से इनकार कर दिया। महिला थाने पर पीडि़ता के साथ अभद्र व्यवहार तक किया। वहां भी उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई

अब पीडि़ता ने एसएसपी कार्यालय में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

मंदिर में शादी की और छोड़ दिया

आवेदन में पीडि़ता ने कहा कि गांव के ही एक युवक ने उसे शादी का झांसा दिया। फिर शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान गर्भवती होने पर यह कहकर गर्भपात करा दिया कि उसके बाद वह उससे शादी कर लेगा। मंदिर में शादी की, लेकिन अपने साथ रखने से इनकार कर दिया। इसी बीच युवती के परिजनों ने उसकी शादी 2019 में साहेबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में कर दी। युवती का आरोप है कि वह अपने ससुराल पांच दिन रही।

तस्वीर वायरल करने की धमकी

इस बीच आरोपित युवक उसपर ससुराल छोड़कर आने का दबाव देने लगा। इनकार करने पर उसकी तस्वीर वायरल करने की धमकी देने लगा। इस बार फिर वह उसके जाल में फंस गई। शादी के महज पांच दिनों बाद ही आरोपित युवक के साथ चली गई। 6 मई को मुजफ्फरपुर के व्यवहार न्यायालय में शादी की। फिर मोतीपुर बाजार में एक किराए का कमरा लेकर रख दिया और अपने घर चला गया। पीडि़ता का आरोप है कि अब वह दूसरी शादी का प्लान बना रहा है। उसे न तो खर्च दे रहा है और न ही उसके पास आ रहा है।

चाकू से जख्मी कर दिया

पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस के पास शिकायत करने जाने की जानकारी के बाद शुक्रवार की रात आरोपी उसके डेरा पहुंचा। उसपर चाकू से हमला कर दिया जिससे हाथ पर कई जख्म हो गए। उसका मोबाइल फोन भी तोड़ दिया।


SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews