BIHAR NEWS:सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामला: सलमान, करण जौहर के खिलाफ अब पटना में केस दर्ज - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, June 18, 2020

BIHAR NEWS:सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामला: सलमान, करण जौहर के खिलाफ अब पटना में केस दर्ज


हाइलाइट्स:

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुजफ्फर के बाद पटना में सलमान-करण के खिलाफ केस दर्ज।
  • सवर्ण सेना ने सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ पटना व्यवहार न्यायालय में सीजेएम के यहां दर्ज कराया केस।
  • सवर्ण सेना ने कहा कि वो इन दोंनों की फिल्में बिहार में रिलीज नहीं होने देगी।
पटना
फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुजफ्फरपुर में केस दर्ज होने के बाद अब पटना में सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने दर्ज करवाया है। उन्होंने कहा कि सवर्ण सेना, बिहार में सलमान खान और करण जौहर की किसी भी फ़िल्म को रिलीज नहीं होने देगी। अगर इस मामले में अन्य फिल्मकारों का नाम भी सामने आता है तो उनकी फिल्मों का भी बहिष्कार किया जाएगा।

संभावना है कि सुशांत सिंह की सुनियोजित ढंग से हत्या की गई
सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने मेहनत के बलबूते फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई और सफलता की ऊंचाइयों को छुआ, वैसा इंसान कभी आत्महत्या नहीं कर सकता है। उनकी सुनियोजित ढंग से हत्या की गई है। विभिन्न मीडिया संस्थानों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ महीनों में सुशांत सिंह राजपूत से लगातार फिल्में छीन ली गईं। 'छिछोरे' जैसी शानदार सुपरहिट फिल्म के बाद उन्होंने सात फिल्में साइन कीं, जिसमें से छह फिल्में उनसे छीन ली गईं। शेखर कपूर के निर्देशन में बन रही अंतरराष्ट्रीय स्तर की फ़िल्म 'पानी' की शूटिंग भी बंद करवा दी गई। इन सभी तथ्यों से इस बात की प्रबल संभावना है कि सुशांत सिंह की सुनियोजित ढंग से हत्या की गई है। सवर्ण सेना उनकी हत्या की जांच सुप्रीम कोर्ट के जजों की निगरानी में SIT से कराने की मांग करता है।


चिराग की नीतीश को चिट्ठी- सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कार्रवाई करें सीएम

सुशांत सिंह राजपूत को साजिशन कई फिल्मों से बाहर निकलवाया
भागवत शर्मा ने बताया की सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ पटना व्यवहार न्यायालय में सीजेएम के यहां धारा-107,109 299 और 304 में केस दर्ज करवा दिया गया है। भागवत ने आरोप लगाते हुए बताया कि सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, साजिद नाडियाडवाला सहित कई फिल्मकारों ने सुशांत सिंह राजपूत को साजिशन कई फिल्मों से बाहर निकलवाया। इसलिए बिहार में करण जौहर व सलमान खान की फिल्मों पर आजीवन प्रतिबंध रहेगा।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: सलमान खान, करण जौहर समेत इन हस्तियों के खिलाफ मुकदमा

बिहार में सुशांत के नाम पर हो फिल्म सिटी का निर्माण
शर्मा ने कहा कि हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से निवेदन करते हैं बिहार में फिल्म सिटी का निर्माण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर किया जाए। क्योंकि सुशांत ने अपनी मेहनत के बलबूते फ़िल्म इंडस्ट्री में पहचान स्थापित की। वो बिहार के युवाओं के लिए प्रेरणाश्रोत थे। उनकी मौत से बिहार ही नहीं पूरे देश के युवाओं को गहरा आघात पहुंचा है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews