BIHAR/जेडीयू विधायक के बेटे की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, MLA का बेटा गंभीर घायल..100 किमी की स्पीड से चला रहा था गाड़ी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, June 27, 2020

BIHAR/जेडीयू विधायक के बेटे की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, MLA का बेटा गंभीर घायल..100 किमी की स्पीड से चला रहा था गाड़ी


मोकामा में भीषण रोड एक्सीडेंट में जेडीयू विधायक का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है। बेगुसराय के मटिहानी के विधायक बोगो सिंह के बेटे की जान बाल-बाल बची है. विधायक का बेटा 100 किमी की स्पीड में गाड़ी चला रहा था. इसी दौरान उसकी गाड़ी 20 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई.

दुर्घटना में विधायक के बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।मामला मोकामा बाइपास का है,जहां निर्माणाधीन पुलिया में एक कार अनियंत्रित होकर 20 फीद गहरे गड्ढे में पलट गई. गाड़ी मटिहानी से जदयू विधायक नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह का बेटा अमित कुमार चला रहा था. इस दुर्घटना में अमित कुमार और उनका एक साथी सड़क दुर्घटना में घायल हो गया ।


मोकामा थाने की पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से उसे गड्ढे से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. विधायक का बेटा अपने दोस्त के साथ 100 से अधिक की स्पीड में कार लेकर बेगूसराय जा रहा था. इसी बीच मोकामा बाइपास में निर्माणाधीन पुलिया में गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में पलट गई।मोकामा थानाध्यक्ष राजनंदन शर्मा के निर्देश पर सबइंस्पेक्टर चंद्रभूषण सिन्हा ने दोनों को पुलिस की मदद से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल उसकी हालत ठीक बताई जा रही है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews