BIHAR:सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे में बिहार में दो छात्रों ने की खुदकुशी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, June 16, 2020

BIHAR:सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे में बिहार में दो छात्रों ने की खुदकुशी


BIHAR:नालंदा के बाद अब पटना में सुशांत की 17 वर्षीय नाबालिग लड़की फैन ने किया SUICIDE...
पटनाः फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से हर किसी को बड़ा झटका लगा है। इस दुखद खबर के बाद से उनके फैन्स सदमे में आ गए हैं। वहीं नालंदा के बाद अब पटना में एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार, मामला पटना के राजेंद्र नगर इलाके का है, जहां पर रोड नंबर 12 में रहने वाली एक बच्ची सोमवार को खाना खाने के बाद छत पर टहलने गई। टहलने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। वहीं मंगलवार सुबह जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो लड़की के परिजनों ने उसे आवाजें लगाई। बाहर न आने पर लड़की के परिजन कमरे में गए। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला तो उन्हें लड़की फंदे से झूलती दिखाई दी।
इसी बीच आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि सुशांत की मौत की खबर के बाद से वह काफी परेशान थी। वह उसकी फिल्म और मौत से जुड़ी खबरें ही देख रही थी। वह बार-बार उसका वीडियो देख रही थी और शांत हो गई थी।

बता दें कि नालंदा में भी दसवीं के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड से एक दिन पहले रात को छात्र ने सुशांत की फिल्म 'एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी' देखी थी।

उपडेट्स

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे में बिहार में दो छात्रों ने की खुदकुशी

पटना : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद सभी लोग सदमे में हैं. बिहार की राजधानी पटना में जन्मे पले-बढ़े सुशांत सिंह राजपूत के फैन अन्य राज्यों की तरह यहां भी हैं. सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद बिहार में दो छात्र-छात्राओं द्वारा खुदकुशी कर लिये जाने का मामला सामने आया है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी है. वहीं, बिहार के पटना में एक छात्रा और नालंदा में एक द्वारा खुदकुशी कर लिये जाने का मामला सामने आया है. घटना के बाद घर में चीख-पुकार मच गया. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

राजधानी पटना के कदमकुआ थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर स्थित रोड नंबर 12 में 17 वर्षीया एक छात्रा द्वारा खुदकुशी कर लिये जाने का मामला सामने आया है. दिन भर सुशांत की खुदकुशी की खबर टीवी पर देखती रही. देर रात घर वालों ने खुदकुशी की कोशिश करते देख कर उतारा. वह लगातार उल्टी कर रही थी. आनन-फानन में घरवाले उसे लेकर पीएमसीएच पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि छात्रा ने इस साल मैट्रिक की परीक्षा दी थी. परीक्षा ठीक नहीं होने के कारण वह अवसाद में थी.

वहीं, दूसरी ओर नालंदा में एक छात्र द्वारा खुदकुशी कर लिये जाने का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि छात्र सुशांत सिंह राजपूत का फैन था. वह बार-बार कहता था कि सुशांत मर नहीं सकते हैं. घटना नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव की है. खुदकुशी से पहले छात्र ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी-अनटोल्ड स्टोरी' रात में देखी और मंगलवार की सुबह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में दरवाजा बंद कर खुदकुशी कर ली.

छात्र के काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजन खोजते हुए मौके पर पहुंचे और छात्र को देखा तो चीख-पुकार मच गयी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची चंडी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष रितु राज कुमार के मुताबिक, सुशांत सिंह की मौत की खबर से छात्र डिप्रेशन में था.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews