मधेपुरा।चार और निकले कोरोना पॉजिटिव,जिले में कुल संख्या 164 - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, June 20, 2020

मधेपुरा।चार और निकले कोरोना पॉजिटिव,जिले में कुल संख्या 164


मधेपुरा। जिले में शनिवार को चार और कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले। इन चार मरीजों के निकलने से जिले में अब तक कोरोना पॉजिटिव निकले मरीजों की कुल संख्या 164 हो गई। शनिवार को निकले चार कोरोना पॉजिटिव मरीज में से तीन सदर प्रखंड के हैं जबकि एक सिंहेश्वर प्रखंड के हैं। सदर प्रखंड के निकले तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज में एक भोन टेकती वार्ड नंबर आठ का 18 वर्षीय किशोर है। वहीं एक सुखासन पंचायत के वार्ड नंबर

12 का 22 वर्षीय युवक है। तीसरा कोरोना पॉजिटिव चौसार पंचायत के वार्ड नंबर दो के 45 वर्षीय युवक है। जबकि सिंहेश्वर प्रखंड से निकला एक मरीज पटोरी पंचायत के वार्ड नंबर सात का 18 वर्षीय किशोर है। इन चार के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से पहले जिले में निकले कोरोना पॉजिटिव मरीज की कुल संख्या 160 थी। जो इन चार की रिपोर्ट आने के बाद बढ़कर 164 हो गई। वैसे राहत की बड़ी बात यह है कि इसमे अब तक 117 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं।


एक और कोरोना मरीज हुए डिस्चार्ज, 47 बचे एक्टिव केस


संवाद सूत्र, मधेपुरा : शुक्रवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ्य हुए। जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में इलाजरत चौसा के इस मरीज की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज कर दिया गया। इस मरीज के स्वस्थ्य होने से जिले में अब 117 मरीज कोरोना मुक्त हो चुके हैं। इस तरह जिले में अब कोरोना के एक्टिव मरीज की संख्या 47 ही है। इन सभी मरीजों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। बताते चले कि जिले में अब तक कुल 164 कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले हैं। जिले का कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट अन्य जगहों से काफी बेहतर है। यहां मरीजों का रिकवरी रेट 73 प्रतिशत है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews