मधेपुरा।तीन और मिले कोरोना पॉजिटिव, 12 हुए कोरोना मुक्त,एक्टिव केस 65 - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, June 15, 2020

मधेपुरा।तीन और मिले कोरोना पॉजिटिव, 12 हुए कोरोना मुक्त,एक्टिव केस 65


मधेपुरा। सोमवार को शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र के तीन और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं इसी दिन मेडिकल कॉलेज में इलाजरत 12 कोरोना पॉजिटिव मरीज कोरोना मुक्त होकर घर को लौटे। सोमवार को निकले तीनो कोरोना पॉजिटिव शंकरपुर प्रखंड के हैं। इसमें से एक मौरा रामनगर पंचायत के वार्ड नंबर छह की 30 वर्षीय महिला है। दो अन्य पॉजिटिव निकले लोग कोरोना पॉजिटिव निकले मरीज के रिश्तेदार हैं। एक शंकरपुर प्रखंड के ही निसिहरपुर वार्ड नंबर दो की 11 वर्षीय बच्ची है। एक अन्य खोनही सोनवर्षा पंचायत के वार्ड नंबर छह का एक किशोर हैं।

निसिहरपुर की बच्ची एवं सोनवर्षा के किशोर का भाई पहले ही कोरोना पॉजिटिव निकल चुका है। दोनों का इलाज अभी मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है। सोमवार को निकले तीनों कोरोना पॉजिटिव को मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है।

=======

कोराना मुक्त मरीज हुए डिस्चार्ज

सोमवार को 12 कोरोना पॉजिटिव मरीज ईलाज के बाद कोरोना से जीतकर घर को लौटे। जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में इलाज बाद इन सभी की दोबारा कराई गई जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद सबों को मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज कर दिया गया। कोरोना मुक्त होने वाले में चार ग्वालपाड़ा प्रखंड के, चार बिहारीगंज के, एक आलमनगर, एक चौसा, एक किशनगंज एवं एक घैलाढ़ प्रखंड के हैं।

=======

जिले में अभी 65 एक्टिव केस

जिले में अब तक कुल 159 कोरोना पॉजिटिव मरीज निकल चुके हैं। इसमें से 94 इलाज बाद कोरोना मुक्त भी हो चुके हैं। इस प्रकार अभी जिले में कोरोना मरीज के एक्टिव केस की संख्या 65 रह गई है।

=======

जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज से अब इलाज के बाद 92 मरीज कोरोना मुक्त होकर घर लौट चुके हैं।

डॉ. प्रिय रंजन भाष्कर

सीसीएमओ, जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज, मधेपुरा

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews