बिहार में मीडियाकर्मियों को भी कराना होगा कोरोना का टेस्ट, सोमवार से पटना में शुरू होगी व्यवस्था patna news in hindi - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, May 8, 2020

बिहार में मीडियाकर्मियों को भी कराना होगा कोरोना का टेस्ट, सोमवार से पटना में शुरू होगी व्यवस्था patna news in hindi


 पटना. कोरोना के (Corona Epidemic) लगातार बढ़ रहे केस के बीच अब बिहार में मीडियाकर्मियों की भी कोरोना जांच (Covid-19 Test) होगी. इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग ने निर्देश भी जारी कर दिया है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने न्यूज 18 से खास बातचीत में मीडियाकर्मियों को कोरोना योद्धा बताते हुए कहा कि इस मुश्किल घड़ी में भी मीडियाकर्मी कवरेज करने में जुटे हैं ऐसे में उनकी जांच की पहल की गई है.


सोमवार से होगी जांच

मंगल पांडेय ने कहा कि तिथिवार इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया के पत्रकारों की जांच पीएमसीएच में होगी. सोमवार को पहले इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों का पीएमसीएच में सैम्पल लिया जाएगा फिर बाद में प्रिंट के पत्रकारों का.

मालूम को बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. अकेले शुक्रवार को बिहार में कोरोना के अभी तक 13 नए केस सामने आए हैं.

563 है मरीजों की संख्याइससे पहले शुक्रवार को दोपहर तक बिहार में इस बीमारी से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 563 तक जा पहुंची है. शुक्रवार को बिहार में कोरोना (Bihar Corona Update) के दो नए अपडेट आए जिनमें 13 नए केसो की पुष्टि हुई.

शुक्रवार का दूसरा अपडेट

दिन के दूसरा अपडेट में कोरोना के जो सात केस सामने आए उनमें से तीन दरभंगा, दो सहरसा जबकि एक-एक केस सुपौल और एक कटिहार से सामने आया है. इस बीमारी से प्रभावित जिलों के इलाकों की बात करें तो कटिहार के गेराबाड़ी, सुपौल के बलवा बाजार सहरसा के सौर बाजार और दरभंगा के बिरौल इलाके से यह मामले सामने आए हैं.

किशनगंज जिले में भी कोरोना का प्रवेश

राज्य के कुल 38 जिलों में से 33 जिलों में कोविड-19 के मामले सामने आ चुके हैं. अब कोरोना प्रभावित जिलों की सूची में किशनगंज का नाम भी शामिल हो गया है. गुरुवार को रोहतास में 2 और पटना-औरंगाबाद, जहानाबाद, शिवहर, किशनगंज व भागलपुर में एक-एक नए मामले सामने आए थे.

इनपुट-रजनीश कुमार

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews