Koshi Live-कोशी लाइव LIVE UPDATES COVID-19 BIHAR: फिर 7 नए मरीजों की पुष्टि के बाद, बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 1012 - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

कार किंग मधेपुरा

Translate

Friday, May 15, 2020

LIVE UPDATES COVID-19 BIHAR: फिर 7 नए मरीजों की पुष्टि के बाद, बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 1012

@कोशी लाइव:


स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को दूसरी अपडेट जारी की गई है. इस नए अपडेट के मुताबिक 7 नए मरीजों की पुष्टि की गई है.  इसके साथ ही बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1012 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि सीवान से 4, वैशाली से 2 और नवादा से एक मरीज मिला है. संजय कुमार ने बताया कि सीवान के रघुनाथपुर से 26 साल का एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है. दरौली से भी 31 साल का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है. जिले के बारहरिया इलाके से भी 21 और 24 वर्षीय दो युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है.

स्वास्थ्य सचिव ने आगे बताया कि नवादा के सिरदला दे 36 साल का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वैशाली जिले के जंदाहा से 76 साल की एक बुजुर्ग महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है. वैशाली शहर में भी रहने वाले एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पॉजिटिव मिली है. उसकी उम्र 44 साल बताई जा रही है.


बिहार में सभी जिले अब कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर पुलिसकर्मी तक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक राज्य में अब तक 440मरीज ठीक हो चुके हैं. जबकि 7 लोगों की मौत हुई है. मरने वालों में पटना के 2 लोग शामिल हैं. इसके अलावा मुंगेर, वैशाली, मोतिहारी, सीतामढ़ी और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हुई है.


S K जनरल स्टोर, मधेपुरा

S K जनरल स्टोर, मधेपुरा

MGID

Followers

विज्ञापन के लिए संपर्क करें

विज्ञापन के लिए संपर्क करें