LIVE CoronaVirus Bihar Update: बिहार में कोरोना से छठी मौत, 696 मामलों के साथ विस्फोटक हुआ आंकड़ा - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, May 10, 2020

LIVE CoronaVirus Bihar Update: बिहार में कोरोना से छठी मौत, 696 मामलों के साथ विस्फोटक हुआ आंकड़ा

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
Corona live उपडेट्स बिहार:696
#BiharFightsCorona  6th  update of the day.23 more covid-19 +ve cases in bihar taking the total to 696.the details are as follows.we are ascertaining their further infection trail. https://t.co/pNIyZrlEki

 अभी अभी 6th उपडेट्स के साथ 
बिहार में कोरोना मरीज  की कुल संख्या 696 हो गई है।
उपडेट्स जारी है.......

PATNA: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना से जहां रविवार दिन का छठा कोरोना अपडेट सामने आया है. इसके साथ है बिहार में 23 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. जिसके साथ बिहार का आंकड़ा बढ़कर 696 पर पहुंच गया है.

स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी किए गए आंकड़े के मुताबिक इसमें सबसे ज्यादा मामले बिहार के नालंदा जिले के हैं.  नालंदा की बात करें तो कुल 11 संक्रमित मरीज मिले हैं. जबकि मुंगेर में 10 मरीज मिले हैं जिसमें से ज्यादातर मामले हैं वही खगड़िया में भी एक युवक पॉजिटिव पाया गया है.

बिहार में केवल जमुई है बचा

जिले के 38 में से 37 जिले कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब राज्‍य का केवल जमुई जिला ही इस महामारी से बचा है। बताया जा रहा है कि आप्रवासियों के साथ राज्‍य में कोरोना के नए मामलों में वृद्धि हुई है। रविवार को 85 नए मामलों के मिलने से हड़कम्‍प मच गया है। इसके साथ राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 696 हो गई है। जबकि, अब तक कुल 330 संक्रमितों ने कोरोना को पराजित करने में सफलता हासिल की है।

एक दिन में सामने आए 85 मामले

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग द्वारा रविवार को जारी कोराना रिपोर्ट के अनुसार नालंदा और मुंगेर में 11 तो पटना में पहली बार एक साथ नौ कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वहीं भागलपुर में भी नौ संक्रमित मिले। सहरसा व मधेपुरा से सात-सात नए मामले मिले हैं। दरभंगा से दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बेगूसराय से एक तो अररिया से दो मरीज मिले हैं। किशनगंज से आठ तथा अरवल से तीन पॉजिटिव मामले मिले। लंबे समय बाद गया से भी दो नए मामले सामने आए। पूर्वी चंपारण से चार तो मुजफ्फरपुर तीन की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। औरंगाबाद से एक व नवादा से दो तो भोजपुर से एक संक्रमित मिला है। वहीं समस्तीपुर और खगड़िया से भी एक-एक संक्रमित मिला। इस तरह से आज 85  मामले सामने आ चुके हैं।


जिले के 38 में से 37 जिले कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब राज्‍य का केवल जमुई जिला ही इस महामारी से बचा है। बताया जा रहा है कि आप्रवासियों के साथ राज्‍य में कोरोना के नए मामलों में वृद्धि हुई है। रविवार को 96 नए मामलों के मिलने से हड़कम्‍प मच गया है। इसके साथ राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 696 हो गई है। जबकि, अब तक कुल 330 संक्रमितों ने कोरोना को पराजित करने में सफलता हासिल की है।

एक दिन में सामने आए 95 मामले

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग द्वारा रविवार को जारी कोराना रिपोर्ट के अनुसार पटना में पहली बार एक साथ नौ कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वहीं भागलपुर में भी नौ संक्रमित मिले। सहरसा व मधेपुरा से सात-सात नए मामले मिले हैं। दरभंगा से दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बेगूसराय से एक तो अररिया से दो मरीज मिले हैं। किशनगंज से आठ तथा अरवल से तीन पॉजिटिव मामले मिले। लंबे समय बाद गया से भी दो नए मामले सामने आए। पूर्वी चंपारण से चार तो मुजफ्फरपुर तीन की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। औरंगाबाद से एक व नवादा से दो तो भोजपुर से एक संक्रमित मिला है। वहीं समस्तीपुर से भी एक संक्रमित मिला। इस तरह से आज 62  मामले सामने आ चुके हैं।


SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews