LIVE CoronaVirus Bihar Update: बिहार में प्रतिदिन मिल रहे हैं नए कोरोना मरीज, 563 पॉजिटिव, पांच की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, May 8, 2020

LIVE CoronaVirus Bihar Update: बिहार में प्रतिदिन मिल रहे हैं नए कोरोना मरीज, 563 पॉजिटिव, पांच की मौत

2:30pm उपडेट्स।
बिहार के समस्तीपुर जिले में आज सुबह जहां छह नए कोरोना पॉजिटिव मामले मिले वहीं दोपहर बाद दरभंगा से चार और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इस तरह आज फिर बिहार में डबलिंग केस शुरू हो गया है। अबतक 13 नए मामले आने के बाद बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 563 हो चुकी है, जिसमें से 248 मरीज अबतक ठीक हो चुके हैं तो वहीं अबतक पांच मरीजों की मौत हो चुकी है।


पटना। बिहार के समस्तीपुर जिले में आज छह नए कोरोना पॉजिटिव मामले मिले हैं। इस तरह बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 556 हो चुकी है, जिसमें से 246 मरीज अबतक ठीक हो चुके हैं तो वहीं अबतक पांच मरीजों की मौत हो चुकी है। आज समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के चार और हसनुपर के दो मरीजों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है। इससे पहले गुरुवार को आठ नए मामले मिले थे, रोहतास के एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई थी।

कोलकाता से लौटे मरीज आज पाए गए संक्रमित

आज मिले सभी मरीज एक साथ कोलकाता से समस्तीपुर पहुंचे थे। प्रशासन अब इनकी चेन की पड़ताल कर रहा है। इससे पहले यहां तीन मई को एक युवक कोरोना से संक्रमित पाया गया था। वह विद्यापतिनगर का रहनेवाला है। सभी संक्रमितों को समस्तीपुर स्थित एक होटल में आइसोलेट किया गया है।

बिहार में अबतक 246 लोगों ने कोरोना को दी है मात

बिहार में बक्सर जिले में गुरुवार को 26 और कोरोना पॉजिटिव मरीजों को सदर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस तरह अब बक्सर जिले में कोरोना के 11 केस एक्टिव हैं। जिन 26 लोगों को कल डिस्चार्ज किया गया उनमें से 25 डुमरांव प्रखंड के नया भोजपुर के हैं तो वहीं एक उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी का हार्वेस्टर चालक है। पटना के एनएमसीएच से भी खाजपुरा के दो कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक हो कर घर लौट गए हैं। प्रदेश में अबतक 246 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

गुरुवार को आठ मरीज मिले थे कोरोना पॉजिटिव

बिहार में गुरुवार को कोरोना के आठ नए मामले सामने आए थे, वहीं कल काफी मरीज कोरोना को मात देकर घर जा चुके हैं। रोहतास के एक मरीज की मौत के बाद उसके कोरोना से संक्रमित होने की जांच रिपोर्ट आई थी। वह अस्थमा से पीड़ित थे। बता दें कि राज्य के कुल 38 जिलों में से 33 जिलों में कोविड-19 के पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। नए जिले में किशनगंज भी कोरोना की चपेट में आ गया है।

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार को रोहतास में 2 और पटना-औरंगाबाद, जहानाबाद, शिवहर, किशनगंज व भागलपुर में एक-एक नए मामले सामने आए।

राज्य में गुरुवार को कुल 513 कोरोना सैंपल्स की जांच की गई, प्देश में अबतक 29841 सैंपल्स की जांच की गई है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews