LIVE CoronaVirus Bihar Update: बेगूसराय में कोरोना के 9, दरभंगा 2, सुपौल 1 केस, बिहार में TOTAL-761 - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, May 12, 2020

LIVE CoronaVirus Bihar Update: बेगूसराय में कोरोना के 9, दरभंगा 2, सुपौल 1 केस, बिहार में TOTAL-761


बिहार में मंगलवार की सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित 12 मरीज एकसाथ मिले हैं जिसमें से नौ बेगूसराय जिले के हैं, दो दरभंगा तो वहीं एक सुपौल जिले का है। स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि ये जांच रिपोर्ट सोमवार की देर रात आयी है। बेगूसराय के सभी नए मरीज बिहार के प्रवासी मजदूर हैं जिनमें से तीन दिल्ली, तीन सूरत, एक गाजियाबाद, एक गुजरात और एक कोलकाता से बिहार लौटे हैं।

वहीं सोमवार को 53 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे, जिसमें बीएमपी के आठ जवान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस तरह से कोरोना अब बिहा पुलिस के मुख्यालय तक पहुंच गया है, इनमें से एक जवान पुलिस मुख्यालय में पदस्थापित एक आईपीएस का बॉडीगार्ड है।  अब ये कोरोना पॉजिटिव बॉडीगार्ड किसके-किसके संपर्क में आया है, इसकी पड़ताल की जा रही है।

बिहार पुलिस की बात करें तो अभी तक 23 पुलिसवाले इसकी चपेट में आ चुके हैं। BMP 14 के 13 जवान संक्रमित हैं तो वहीं मधुबनी के 1, अररिया के 2, रेल पुलिस पटना, रोहतास में पदस्थापित 2 जवान भी कोरोना संक्रमित हुए हैं वहीं भभुआ के 5 जवान संक्रमित हुए हैं।

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के ट्वीट से मिली जानकारी के अनुसार अबतक बिहार में 378 कोरोना पॉजिटिव मरीज इलाज के बाद स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है। जो भी मरीज ठीक होकार अस्पताल से घ र जा रहे हैं उन्हें  14 दिनों तक होम क्वारन्टीन में रहने का निर्देश दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अभी बिहार में कोरोना के कुल 331 पॉजिटव मरीज एक्टिव है, जिनका इलाज किया जा रहा है। वहीं, राज्य में अबतक 34 हजार 662 सैम्पलों की जांच की जा चुकी है। करीब 16 सौ सैम्पल जांच की प्रक्रिया में है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews