COVID-19 LIVE UPDATES BIHAR:अभी-अभी मधेपुरा में 2,सुपौल में एक मिला कोरोना पॉजिटिव, सूबे में आंकड़ा हुआ 2105 - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, May 22, 2020

COVID-19 LIVE UPDATES BIHAR:अभी-अभी मधेपुरा में 2,सुपौल में एक मिला कोरोना पॉजिटिव, सूबे में आंकड़ा हुआ 2105

LIVE CoronaVirus Bihar Update: बिहार में कोरोना ने कल नया रिकॉर्ड बनाया है। गुरुवार को एक दिन में कोविड-19 के 324 नए केस मिले हैं, तो वहीं शुक्रवार की सुबह से अबतक 118 नए मरीज मिल चुके हैं, जिसके बाद बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या 2105 हो गई है। 

#BiharFightsCorona 

1st update of the day. 

➡️118 more #COVIDー19 +ve cases in Bihar taking the total to 2105. The details are as following. We are ascertaining their trail of infection.#BiharHealthDept https://t.co/VOiMgFbyHm


बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा आंकड़ा जारी किया गया है. इस आकंड़े के मुताबिक राज्य के विभिन्न जिलों से कुल 118 नए मरीज सामने आये हैं. बिहार में कोरोना के 118 मामले जो जिलों से सामने आए हैं. उनमें बेगूसराय से 17 नए केस की पहचान हुई है. मधेपुरा से 2 नए मरीज जबकि अरवल से एक मरीज की पुष्टि हुई है. समस्तीपुर जिले में 10 नए मरीजों की पहचान हुई है. नवादा जिले में 3 जबकि खगड़िया में 5 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. सुपौल में एक मरीज की पहचान हुई है. पटना से 9 नए मरीजों की पहचान हुई है, जबकि पूर्वी चंपारण से एक नए मरीज की पहचान हुई है. वैशाली जिले से एक, सारण से 6 नए मामलों की पुष्टि हुई है. मधुबनी जिले से 34 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि कटिहार से 17 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. गोपालगंज से 9 मरीज पाए गए हैं.

बिहार में अब तक कुल 593 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. जबकि प्रदेश में अब तक 10 लोगों की मौत इस जानलेवा वायरस के कारण हुई है. मरने वालों में पटना, वैशाली और खगड़िया के दो-दो लोग शामिल हैं. इसके आलावा मुंगेर, मोतिहारी, सीतामढ़ी और सासाराम के रहने वाले एक-एक लोगों की मौत कोरोना के कारण हुई है.







गुरुवार को मिले 300 से ज्यादा मामले

गुरुवार को जहानाबाद में 50 समस्तीपुर में 24, कटिहार में 19, रोहतास में 18, गोपालगंज में 17, समस्तीपुर में 15, पूर्वी चंपारण और बक्सर में 11-11 लखीसराय में 9, बेगूसराय और शेखपुरा में 8-8, पूर्णिया और गया में 7-7, वैशाली में 4, मुंगेर में 3, मधुबनी, सुपौल, शेखपुरा, पश्चिमी चंपारण में 2-2, पटना, बांका और खगड़िया में एक-एक समेत कुल 324 केस पॉजिटिव पाए गए हैं। ये अबतक की सबसे बड़ी संख्या है।

अबतक 593 मरीजों ने कोरोना को दी है मात

वहीं पिछले 24 घंट में 22 संक्रमित मरीज ठीक भी हुए हैं अबतक 593 मरीजों ने कोरोना पर विजय प्राप्त की है।स्वास्थ्य सचिव लोकेश कुमार ने बताया है कि अबतक राज्य में लौटे सात लाख प्रवासियों में से 12 हजार प्रवासियों के सैंपल लिए जा चुके हैं जिसमें से 1086 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

इनमें से सर्वाधिक पॉजिटिव केस दिल्ली से लौटे प्रवासियों के हैं। दिल्ली से लौटे 296 प्रवासी पॉजिटिव पाए गए हैं। महाराष्ट्र से 253, गुजरात से 180, हरियाणा से आए 66,पश्चिम बंगाल से लौटे 58 लोगों के सैंपल्स पॉजिटिव मिले हैं।

कोरोना के 11 मरीजों की हो चुकी है मौत

कोरोना वायरस से स्ंक्रमित बिहार में 11 मरीजों की अबतक मौत हो चुकी है। पहली मौत मुंगेर के एक युवक की हुई थी। उसके बाद वैशाली के एक युवक की मौत हुई थी। फिर मोतिहारी, सासाराम, पटना, खगड़िया के दो मरीजों की मौत हो गई थई और फिर वैशाली की ही एक महिला की भी मौत हुई और फिर वैशाली के ही एक क्वारेंटाइन सेंटर में एक मजदूर ने खुदकुशी कर ली थी। मौत के बाद उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews