Koshi Live-कोशी लाइव COVID-19 LIVE UPDATES:अभी -अभी 28और कोरोना पॉजिटिव मिला, सुबे में आंकड़ा हुआ 1145 - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

कार किंग मधेपुरा

Translate

Saturday, May 16, 2020

COVID-19 LIVE UPDATES:अभी -अभी 28और कोरोना पॉजिटिव मिला, सुबे में आंकड़ा हुआ 1145

@कोशी लाइव: #corona live updates bihar:1145

08:10pm उपडेट्स।
PATNA : बिहार में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट जारी की गई है. इस नए अपडेट के मुताबिक 28 नए मरीजों की पुष्टि की गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1145 हो गई है.

#BiharFightsCorona 3rd update of the day.28 more covid-19 +ve cases in bihar taking the total to 1145.the details are as follows.we are ascertaining their trail of infection. https://t.co/xQN9hwcD7a


बिहार में कोरोना संक्रमण के जो 28 नए मामले सामने आए हैं. वह आठ जिलों से हैं. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने जानकारी साझा की है. उसके मुताबिक भागलपुर, गोपालगंज, औरंगाबाद, नालंदा, मुंगेर, बेगूसराय, खगड़िया और कटिहार से यह नए केस सामने आए हैं. 

कोरोना संक्रमण के नए मामलों में सबसे ज्यादा गोपालगंज से हैं. गोपालगंज में 8 नए केस की पुष्टि हुई है, जबकि बेगूसराय में 7 मामलों की पुष्टि हुई है. भागलपुर में 4 नए केस आए हैं. औरंगाबाद में दो, खगड़िया में दो, कटिहार में दो, मुंगेर में दो और नालंदा में एक मामला सामने आया है.




COVID-19 LIVE UPDATES:अभी -अभी पूर्णियां में मिला 15 कोरोना पॉजिटिव, सुबे में आंकड़ा हुआ 1118

PATNA : बिहार में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट जारी की गई है. इस नए अपडेट के मुताबिक 39 नए मरीजों की पुष्टि की गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1118 हो गई है.


बिहार में कोरोना संक्रमण के 39 नए मामले 9 जिलों से सामने आए हैं. इसमें राजधानी पटना के बीएमपी 14 से एक और नए मरीज की पुष्टि हुई है. इसके अलावा मधुबनी जिले से 6 नए मामले सामने आए हैं. पूर्वी चंपारण से एक, वैशाली से तीन, नवादा से 9 केस सामने आए हैं. 

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए ताजा आंकड़ों में सबसे ज्यादा केस पूर्णिया से सामने आए हैं. पूर्णिया में 15 नए कोरोना  मरीजों की पुष्टि हुई है. यह रुपौली से सामने आए हैं. इसके अलावे जहानाबाद से एक, शिवहर से एक और मुजफ्फरपुर से 2 मामले सामने आए हैं.


पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार ने बताया कि जिले में 15 नए मामले सामने आये हैं. उन्होंने आगे बताया कि इनमें से 11 लोग ऐसे शामिल हैं, जो दिल्ली के आजादपुर से ट्रक के माध्यम से पूर्णिया के रुपौली पहुंचे थे. बता दें कि इसी चेन से जुड़े कई मामले पहले भी इस इलाके से सामने आ चुके हैं. 


सहरसा जिले से तीन नए मामले सामने आये हैं. सहरसा के जिलापदाधिकारी कौशल कुमार ने इन मामलों की पुष्टि की है. डीएम कौशल कुमार ने बताया कि तीन नए मामले सामने आने के बाद जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है. मुजफ्फरपुर जिले से भी दो नए मामले सामने आये हैं. एसकेएमसीएच अधीक्षक डॉ सुनील कुमार शाही ने इन नए मामलों की पुष्टि की है. एसकेएमसीएच के सुप्रीटेंडेंट ने बताया कि दो और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. बता दें कि इन दो नए मामलों के साथ ही इस जिले में अब कुल 20 कोरोना मरीज हो गए हैं. इससे पहले मुजफ्फरपुर जिले से 18 कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं.  




S K जनरल स्टोर, मधेपुरा

S K जनरल स्टोर, मधेपुरा

MGID

Followers

विज्ञापन के लिए संपर्क करें

विज्ञापन के लिए संपर्क करें

Koshi Live News