Coronavirus in Bihar, LIVE Updates : बिहार में 52 और मिले कोरोना मरीज, संक्रमितों का आंकड़ा 800 के पार (टोटल:801) - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, May 12, 2020

Coronavirus in Bihar, LIVE Updates : बिहार में 52 और मिले कोरोना मरीज, संक्रमितों का आंकड़ा 800 के पार (टोटल:801)

34और पाए गए पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 801

PATNA : बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से तीसरी अपडेट जारी की गई है. इस नए अपडेट के मुताबिक 34 नए मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही बिहार में कुल मरीजों का आंकड़ा 801 हो गया है. 

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा अपडेट के मुताबिक बिहार के 9 अलग-अलग जिलों से कुल 34 मामले सामने आये हैं. नए मामलों में मधुबनी से तीन, पटना से एक, सारण से एक, पूर्णिया से एक, खगड़िया से 11, रोहतास से 14, गोपालगंज से दो, भागलपुर से एक और सिवान से एक मामला सामने आया है. यह सभी 34 मामले बिहार के नौ अलग-अलग जिलों से सामने आए हैं. सारण से जो नया मामला सामने आया है. वह जनता बाजार में एक 24 साल के शख्स को पॉजिटिव पाए जाने के बाद सामने आया है, जबकि पटना के बेलछी से 30 साल के एक अन्य शख्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. खगड़िया के अलौली से सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अलौली से कोरोना के 9 मामले सामने आए हैं, जबकि रोहतास के चेनारी से 5 मामले सामने आए हैं. मधुबनी के खुटौना से 2 नए केस सामने आए हैं, जबकि रोहतास के कोचस से 3 संझौली से 2 मामले सामने आए हैं।

कोरोना के 34 नए केस में से 2 महिलाएं हैं, जबकि बाकी 32 पुरुष हैं. गोपालगंज के हथुआ और पचदेवरी से एक एक मामला सामने आया है, जबकि भागलपुर के रंगरा और सीवान के आंदर से एक-एक केस पाया गया है.  बता दें कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से इस बात की भी जानकारी दी गई है कि सूबे में अब तक कुल 383 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं. जबकि 6 लोगों की मौत हुई है. मुंगेर, वैशाली, मोतिहारी, सीतामढ़ी, सासाराम और पटना के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हुई है. मई महीने में बिहार के अंदर कोरोना का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. इस हफ्ते की शुरुआत के साथ ही सैकड़ों मामले सामने आ चुके हैं. इस महीने अब तक 4 लोगों की मौत कोरोना के कारण हो चुकी है. 


बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आज ताजा जानकारी मिलने तक 34 नए मामले सामने आए हैं जिससे आज संक्रमितों की संख्या 52 हो गई है.कुल मामले 801 हो चुके हैं.।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews