CORONA LIVE UPDATES BIHAR:बिहार के सभी जिले कोरोना से प्रभावित, सूबे में आंकड़ा हुआ 908 - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, May 13, 2020

CORONA LIVE UPDATES BIHAR:बिहार के सभी जिले कोरोना से प्रभावित, सूबे में आंकड़ा हुआ 908

@कोशी लाइव:


PATNA : बिहार में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य में कोविड-19 का संक्रमण इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि प्रतिदिन दर्जनों मरीज सामने आ रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर से एक ताजा अपडेट जारी किया गया है. इस नए अपडेट के मुताबिक बिहार में 29 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही बिहार में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 908 हो गया है.


राज्य में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से बुधवार को पहली अपडेट जारी की गई है. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार में विभिन्न जिलों से 29 नए मरीज मिले हैं.


नए अपडेट के मुताबिक भागलपुर में 6, खगड़िया में 3, रोहतास में 3, गोपालगंज में 2, बेगूसराय में 3, नवादा में 9 मरीज मिले हैं. ये सभी मरीज हाल ही में गुजरात, दिल्ली, महाराष्ट्र, बंगलुरु, केरल समेत तमाम राज्यों से लौट कर आये थे. कोरोना टेस्ट के बाद इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि बिहार में अब तक कोरोवायारस के करीब 40 हजार सैंपल की जांच हुई है. जिसमें तक़रीबन 908 से ज्यादा मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.


कोरोना से पटना की महिला की मौत
बिहार में कोरोनावायरस से बुधवार को एक और मरीज की मौत हुई है.  बताया जा रहा है कि महिला गॉल ब्लैडर के कैंसर, जॉन्डिस और कई अन्य बिमारियों से भी जूझ रही थी. एनएमसीएच में इलाज के दौरान महिला की मौत हुई है. अस्पताल की तरफ से जारी किए गए बुलेटिन के मुताबिक सुबह 10:15 बजे महिला की मौत हुई है. मृतक महिला पटना सिटी के आलमगंज के माखनपुर ईदगाह मोहल्ले की रहने वाली बताई जा रही है. बता दें कि पटना जिले में कोरोना से मौत का यह दूसरा मामला है. पिछले रविवार को पीएमसीएच में बाढ़ इलाके के रहने वाले एक प्रवासी मजदूर ने दम तोड़ दिया था.


बिहार में 7 मरीजों की मौत
बिहार में कोरोनावायरस से अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. मरने वालों में पटना के 2, मुंगेर, वैशाली, मोतिहारी, सीतामढ़ी और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीज शामिल हैं. बिहार में अब तक तीन मरीजों की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि कोरोना से मरने वाले सभी लोग पहले से किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे.


SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews