सुपौल: सोई हुई पत्नी पर पति ने फेंका तेजाब फिर परिवार समेत हो गया फरार - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, May 13, 2020

सुपौल: सोई हुई पत्नी पर पति ने फेंका तेजाब फिर परिवार समेत हो गया फरार

@कोशी लाइव:

सुपौल. बिहार के सुपौल (Supaul) से दिल दहला देने वाली एक खबर आई है. यहां एक हैवान पति ने शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब डाल ((Acid Attack) दिया. सोए अवस्था में सुबह 4 बजे तेजाब डालकर उसके पति सहित सभी घरवाले फरार हो गए. तड़पती पत्नी को गांव वालों ने गंभीर स्थिति में राघोपुर अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है.

दहेज को लेकर करता था मारपीट

एसिड अटैक की ये घटना सुपौल के राघोपुर थाना इलाके के धरहरा गांव स्थित धोबी टोला की है जहां मोहम्मद नौशाद नाम के एक शख्स पर ये संगीन आरोप लगे हैं. इस बाबत पीड़िता ने ने बताया कि उसके पति लगातार उसके साथ दहेज को लेकर मारपीट किया करते थे.

मंगलवार की देर रात वो शराब के नशे में धुत होकर आया था. इसी दौरान उसकी ननद ने कहा कि इसके चेहरे के ऊपर तेजाब डाल दो जिसके बाद सब ने मुझे सुला दिया.

पहले से कर चुका था तीन शादियांसोए अवस्था में सुबह के करीब 4 बजे मेरे चेहरे के ऊपर पति ने तेजाब डाल दिया और इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए. पीड़िता के पिता का कहना है कि दहेज को लेकर गांव में भी कई बार पंचायत हुई और गांव के सरपंच के कहने पर ही अपनी बेटी को वहां रहने दिया था. पीड़ित परिवार के मुताबिक आरोपी नौशाद कि इससे पहले भी कई शादी हो चुकी है और पीड़ित नजराना खातून उसकी तीसरी बीवी है. राघोपुर अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर अहमद ने भी पीड़ित लड़की के तेजाब से घायल होने की पुष्टि की है. हालांकि राघोपुर पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews