बिहार में जदयू विधायक के देवर को अपराधियों ने मारी गोली, घटना में पत्रकार भी गंभीर रूप से जख्‍मी; मची अफरातफरी - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, May 9, 2020

बिहार में जदयू विधायक के देवर को अपराधियों ने मारी गोली, घटना में पत्रकार भी गंभीर रूप से जख्‍मी; मची अफरातफरी



सीतामढ़ी। बिहार में लॉकडाउन में पुलिस गश्‍ती तेज होने का दावा किया जा रहा है। इसके बाद भी अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। इतना ही नहीं, अपराधियों ने शनिवार की देर शाम जदयू विधायक डॉ रंजू गीता के देवर को गोली मार दी। बताया जाता है कि उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना में उनके साथ रहे एक टीवी चैनल के स्‍थानीय पत्रकार को भी गोली लगी है। उनकी भी हालत खराब है। घटना को लेकर इलाके में अफरातफरी मच गई है। वहीं पुलिस गश्‍ती तेज कर दी गई है। बता दें कि डॉ रंजू गीता बाजपट्टी की विधायक हैं, जबकि देवर ललितेश्वर कुमार यादव कन्‍या विद्यालय में शिक्षक हैं।

जानकारी के अनुसार, सीतामढ़ी से सटे चकमहिला गांव में बदमाशों ने घर में घुसकर बाजपट्टी विधायक रंजू गीता के देवर सहित दो लोगों को गोली मार दी।

गोलीबारी में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायलों में एक बाजपट्टी विधायक के देवर ललितेश्वर कुमार यादव (50) जो बसहा कन्या विद्यालय में शिक्षक हैं तथा एक लोकल टीवी चैनल के पत्रकार नथुनि अंसारी (45) बताए गए हैं। दोनों को तत्काल इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है। नर्सिंग होम में पुलिस पहुंची हुई है। वहीं जख्मी ललितेश्वर यादव की पत्नी रेणु देवी ने बताया कि घटना के समय दोनों लोग एक ही साथ नाश्ता कर रहे थे। तभी बदमाशों ने गोलियां चलाईं। इसके बाद वहां अफरातफरी मच गई। जबकि घटना को अंजाम देकर बदमाश अासानी से भाग निकले।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews