सहरसा।प्रवासी मजूदरों के पंजीयन में तेजी लाने का निर्देश - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, May 22, 2020

सहरसा।प्रवासी मजूदरों के पंजीयन में तेजी लाने का निर्देश

सहरसा। जिला पदाधिकारी कौशल कुमार ने गुरुवार को गायत्री शिक्षा निकेतन क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने मजदूरों के पंजीयन कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया। उन्होंने बाहर से आए प्रवासी मजदूरों से भी बातकर यह जाना कि बाहर में वे लोग किस प्रकार के कामकाज में संलिप्त थे।

डीएम ने कहा कि जिन मजदूरों के पास बैंक खाता नहीं है, उनका खाता बैंक या फिर डाकघर में खुलवाया जाय। डीएम ने कहा कि प्रवासी मजदूरों के कौशल का आकलन कर उन्हें कार्य मुहैया कराने की पहल हो रही है। उन्होंने महिला प्रवासी मजदूरों के डिग्निटी किट जिसमें साड़ी व अन्य घरेलू सामग्री का वितरण किया कि यह जानकारी ली।

अनुमंडल पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि क्वारंटाइन सेंटर पर रह रहे प्रवासी मजदूरों के बीच मनोरंजन के लिए बैडमिटन रैकेट, लूडो, कैरम सहित अन्य सामग्री का वितरण किया गया है। खाने-पीने की सारी व्यवस्था कर दी गई है। उन्होंने बताया कि सभी मजदूरों का पंजीयन कराया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान उपविकास आयुक्त राजेश कुमार सिंह, अनुमंडल पदाधिकारी, एएसडीएम अश्वनी कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मृदुला कुमारी, बीडीओ मनोज कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी कमलेश कुमार, अंचलाधिकारी धर्मदेव चौधरी, सीआई जवाहर मुखिया, शिक्षक अकबर आलम, निर्दोष कुमार सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews