मधेपुरा।जमीन विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, May 10, 2020

मधेपुरा।जमीन विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर


मघेपुरा। कुंजौरी पंचायत स्थित हरिहरपुर बजरहा में जमीनी विवाद को लेकर पंकज रजक (35) की शनिवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। जमीन विवाद में घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार भी किया है।

थाने को दिए गए आवेदन में मृतक की पत्‍‌नी रीता देवी ने कहा है कि रात में आठ बजे वह खाना बना रही थीं। इसी दौरान उनके पुत्र राजू ने सूचना दी कि पापा बासा के पास गिरे हुए हैं। वहां पहुंचकर देखा तो दिवाकर मंडल के बासा के सामने उनके पति खून से लथपथ गिरे हैं। बदमाशों ने कनपटी व पीठ में गोली मारी थी। रीता ने बताया कि गांव के अशोक मेहता से उनके पति का जमीन विवाद चल रहा था।


उनके पति ने कुंजौरी के अशोक यादव से दो बीघा जमीन लीज पर ली थी। उसी जमीन को लेकर गांव के ही अशोक मेहता व उसके सहयोगियों ने धमकी दी थी। रीता देवी का आरोप है कि इसी विवाद में हत्या की गई है। उन्होंने सच्चो मेहता, मुरारी मेहता, बसंत मेहता, नटवर उर्फ नीतीश मेहता, बबलू मेहता, राजा मेहता, गोलू मेहता, मुरलीधर मेहता, सुमन मेहता, सुरेश मेहता व निशांत मेहता पर हत्या का आरोप लगाया है।

सभी बजराहा थाना क्षेत्र के आलमनगर प्रखंड के निवासी हैं। रीता देवी ने बताया कि आरोपित जमीन को लेकर बराबर उनके पति को धमकी देते थे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नटवर उर्फ नीतीश मेहता को गिरफ्तार कर लिया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews