मधेपुरा : वाहन कोषांग में मजदूरों को खिलाया जा रहा है सुखा चुरा, कल ख़राब खाना को लेकर छात्रों ने किया था हंगामा - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, May 9, 2020

मधेपुरा : वाहन कोषांग में मजदूरों को खिलाया जा रहा है सुखा चुरा, कल ख़राब खाना को लेकर छात्रों ने किया था हंगामा



मधेपुरा) भले ही जिला प्रशासन मधेपुरा लाख दावा कर ले कि बाहर से आ रहे मजदूरों ,छात्रों को जिले के स्क्रीनिंग सेंटर या वाहन कोषांग आदि जगहों पर बेहतर सुविधा दी जा रही है लेकिन यह सच नहीं। शुक्रवार को कोटा से आये छात्रों ने ख़राब खाना मिलने के बाद जमकर हंगामा किया था उसके बाद भी जिला प्रशासन अपने हरकत से बाज नही आई और रात में मजदूरों को यूँ ही बिना खाना के ही सोना पड़ा.नास्ता के नाम सुखा चुडा मजदूरों को दिया गया जो थके मजदूर खा नही पाए.उनके सोने के लिए जिला प्रशासन ने कोई व्यवस्था नही किया था .सभी मजदूरों को खुले आसमान में भगवान् भरोसे सोना पड़ा.

बातचीत में कुछ मजदूरों ने बताया कि यहाँ सवेरे ग्यारह बजे हमे पुलिस द्वारा ये कहकर लाया गया कि आपलोग को सरकारी गाडी से घर भेजा जायेगा लेकिन स्टेडियम ले आकर यहाँ भूखे प्यासे मरने छोड़ दिया गया है.यहाँ न खाना मिल रहा है न पानी.

जिला प्रशासन के लापरवाही वाले रवैया से मजदूरों में ख़ासा नाराजगी है .वो कह रहे है कि बारह घंटे हो जाने के बाद भी हमे घर नही भेजा जा रहा है.सामने में अधिकारी लोग बोतल बंद पानी और नास्ता कर रहे हे लेकिन हमलोगों को कुछ नही दिया जा रहा है.

बताया सुबह में शनिवार को जब यहाँ मजदूरों ने हल्ला किया तो हमलोगों को नास्ता देने की बात कही गयी लेकिन जब नास्ता देने की बारी आई तो फिर से सुखा चुडा दिया जाने लागा जो मजदूर खा नही पाये.

इस सम्बन्ध में मधेपुरा स्टेडियम वाहन कोषांग प्रभारी शिव कुमार शैव ने बताया कि बाहर से आये हुए मजदूरों के लिए स्टेडियम एक रिफ्रेशमेंट सेंटर के रूप में है.यहाँ आये हुए मजदूरों के लिए नाश्ता का प्रबंध है सबको नाश्ता दिया जाता है

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews