बिहार: लड़की के घर के आगे घूम रहा था लड़का तो गांववालों पकड़कर जबरन करवा दी शादी, जानें पूरा मामला - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, May 22, 2020

बिहार: लड़की के घर के आगे घूम रहा था लड़का तो गांववालों पकड़कर जबरन करवा दी शादी, जानें पूरा मामला

@कोशी लाइव:

दरभंगा. नाबालिग लड़का और लड़की (Minor boy and girl) की जबरन शादी की खबर ने गांव के लोगों की नींद उड़ा दी है. मामला दरभंगा के कमतौल थाना क्षेत्र (Kamatol police station area of Darbhanga) के माधोपट्टी के कोयला स्थान टोला  इलाके की है जहां नाबालिग लड़का लड़की की  लोगों ने शादी जबरन  करा दी. बताया जाता है कि इन दोनों के बीच पूर्व से प्रेम प्रसंग (love affairs) चल रहा था.बीते 21 मई को लड़का किसी काम से लड़की के घर के आगे से गुजर रहा थाय गांव के लोगों ने लड़की से मिलने आने के शक में लड़के को पकड़ कर जबरन शादी करवा दी. बताया जा रहा है कि यह सब गांव की महिलाओं के साथ पुरुषो की भारी भीड़ के बीच हुआ. इस दौरान कोरोना महामारी (Corona epidemic) से बेखबर होकर लोगों ने सोशल डिस्टेंशींग का भी खयाल नहीं रखा. आज भी युवक लड़की के घर में ही हे. वहीं पिता अपने बेटे को बेकसूर बताते हुये लड़कीवालों पर जबरन शादी कर बंधक बनाने की बात कही.

लड़के केे पिता नेे कहा

इधर लड़के के पिता को जब इसकी जानकारी मिली तो चिंतित होकर वो गांव के सरपंच और मुखिया से इसकी शिकायत की. लड़के के पिता ने गांव के ही राम सोगार्थ दास पर अपने नाबालिग बेटे की जबरन शादी कराने का आरोप लगाया है. लड़के के पिता ने बताया है कि मुखिया और सरपंच ने आश्वासन दिया है की गांव में ही इस मामले का निबटारा करके फैसला देंगे

ग्रामीणों ने कहा

वहीं मधवापुर के लक्ष्मण प्रसाद यादव बताते हैं कि राम प्रित साहू इनका पड़ोसी है कल इनका लड़का अपने निजी काम से निकला था सोगारथ दास पकड़ कर घर में बंद कर दिया और जबरन शादी करा दिया. जो गैर कानूनी है. प्रशासन से निवेदन है की हस्तक्षेप कर मामले का समाधान करे.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews