ब्रेकिंग उपडेट्स:Bihar board 10th result 2020: बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट आज नहीं, स्टूडेंट्स न हों कंफ्यूज, बिहार बोर्ड ने दी यह अपेडट - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, May 22, 2020

ब्रेकिंग उपडेट्स:Bihar board 10th result 2020: बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट आज नहीं, स्टूडेंट्स न हों कंफ्यूज, बिहार बोर्ड ने दी यह अपेडट

बिहार बोर्ड मैट्रिक के नतीजे आज घोषित नहीं हो रहे हैं। बिहार बोर्ड की तरफ से एक महत्वपूर्ण अपडेट मिली है। इसलिए बिहार बोर्ड के स्टूडेंट्स अब बिल्कुल भी कंफ्यूज न हों। अब स्टूडेंट्स को रिजल्ट के लिए 4-5 दिन इंतजार करना होगा। आज सुबह से इस बात की पूरी तैयारी थी कि बिहार बोर्ड के मैट्रिक परीक्षा का परिणाम दोपहर दो बजे के बाद किसी भी वक्त जारी कर दिया जाएगा, लेकिन देर शाम खबर आई कि पोस्ट इवैल्यूएशन प्रक्रिया का कुछ काम बाकी होने की वजह से इसके फिलहाल टाल दिया गया है। बिहार स्कूल परीक्षा समिति (BSEB) ने मैट्रिक के रिजल्ट जारी होने की तारीख तो नहीं बताई लेकिन यह जरूर कहा है कि अधिकतम 4-5 दिनों के भीतर किसी भी समय रिजल्ट निकल जाएगा। अब उम्मीद की जा रही है कि सोमवार को मैट्रिक का परिणाम आएगा।

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के चेयरमैन आनंद किशोर ने कहा कि बोर्ड की ओर से हम अधिकतम 4-5 दिनों की डेडलाइन तय कर रहे हैं और इस दौरान मैट्रिक का परिणाम किसी भी वक्त जारी कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि पिछले दो दिन से बिहार बोर्ड के स्टूडेंट्स रिजल्ट के इंतजार में बैठे थे। 

 बिहार बोर्ड का पोस्ट इवैल्यूएशन प्रक्रिया का काम पूरा होने के बाद ही नतीजे जारी हो जाएंगे। अब मैट्रिक रिजल्ट 2020 के लिए छात्र लगातार बोर्ड की वेबसाइट देख रहे छात्रों को 4-5 दिन का और इंतजार करना होगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews