Bihar Board 10वीं रिजल्ट पर बड़ा अपडेट, आज दोपहर 2 बजे के बाद घोषित हो सकता है 10वीं का रिजल्ट - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, May 21, 2020

Bihar Board 10वीं रिजल्ट पर बड़ा अपडेट, आज दोपहर 2 बजे के बाद घोषित हो सकता है 10वीं का रिजल्ट

Bihar Board Matric Result Update: बिहार बोर्ड के नतीजों को लेकर असमंजस की स्थिति खत्म नहीं हो रही है. पिछले दो दिनों से स्टूडेंट्स रिजल्ट आने की खबरें सुन रहे हैं. लेकिन विश्वस्त सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बिहार बोर्ड मैट्रिक के छात्रों का यह इंतजार आज दोपहर में खत्म हो जाना चाहिये. बिहार बोर्ड 15 लाख स्टूडेंट्स के लिये हुइ मैट्रिक परीक्षा का परिणाम संभवतः आज घोषित कर देगा.


इसके साथ ही स्टूडेंट्स के लिये दूसरी राहत पहुंचाने वाली खबर यह है कि बोर्ड के लिये रिजल्ट घोषित करने की डेडलाइन तय कर दी गयी है. बोर्ड को हर हाल में 22 मई के पहले पहले परिणाम घोषित कर देने हैं. इससे एक बात तो साफ हो गयी है कि बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा 2020 के परिणाम आज या अधिक से अधिक कल तक डिक्लेयर हो जायेंगे. हालांकि आज परिणाम आने की संभावना अधिक है. कैंडिडेट्स से अनुरोध है कि परिणाम देखने या किसी भी ताजा अपडेट के लिये केवल आधिकारिक वेबसाइट पर ही भरोसा करें.


अफवाहें भी खूब फैल रही हैं


बिहार बोर्ड के दसवीं के रिजल्ट आने की संभावना और स्टूडेंट्स की आकुलता का कई जगह गलत फायदा भी उठाया जा रहा है. इस संबंध में अफवाहें भी फैल रही हैं. कल दोपहर में एक वेबसाइट ने रिजल्ट डिक्लेयर हो जाने की झूठी खबर फैला दी और तो और उन्होंनें टॉपर्स की सूची तक प्रकाशित कर दी. बाद में पता चला कि वह सूची साल 2019 के टॉपर्स की थी. इन बिंदुओं को देखते हुये कैंडिडेट्स से अनुरोध है कि बीएसईबी की ऑफिशियल वेबसाइट से आ रहे अपडेट पर ही भरोसा करें.


बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइटों की लिस्ट (Bihar 10th result websites list) यहां देखें-


1- www.biharboard.ac.in
2- www.biharboard.online
3- www.biharboardonline. bihar.gov.in

 

पाएं Bihar Board Matric result 2020 का अलर्ट सबसे पहले, Registration के लिए क्लिक करें

बिहार बोर्ड के मैट्रिक के परिणाम BSEB की आधिकारिक वेबसाइट्स http://www.bsebinteredu.in, www.biharboardonline.bihar.gov.in, http://bsebbihar.com

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews