राष्ट्रीय।पीएम मोदी आज रात 8 बजे करेंगे देश को संबोधित, PMO ने ट्वीट कर दी जानकारी - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, May 12, 2020

राष्ट्रीय।पीएम मोदी आज रात 8 बजे करेंगे देश को संबोधित, PMO ने ट्वीट कर दी जानकारी

@कोशी लाइव:


पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे। कोरोना संकट के बीच पीएम मोदी पांचवी बार देश को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि सोमवार को ही पीएम ने मुख्यमंत्रियों के साथ पांचवीं बार बैठक की थी और लॉकडाउन पर चर्चा किया। माना जा रहा है कि लॉकडाउन की अवधी कुछ और छूट के साथ बढ़ाई जा सकती है।

https://twitter.com/PMOIndia/status/1260097752073003008?s=19

कोरोना संकट के बीच पहली बार 19 मार्च 2020 को रात 8 बजे पीएम मोदी कोरोना वायरस को लेकर देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील करते हुए रविवार को जनता कर्फ्यू का आव्हान किया। इसके अवलावे उन्होंने कहा कि 22 मार्च को शाम पांच बजे, पांच मिनट तक तक उन सभी लोगों का ताली बजाकर धन्यवाद अर्पित करें, जो खतरा उठाकर आवश्यक कामों में लगे हैं।  

इसके बाद पीएम ने 24 मार्च को देश को संबोधित किया, तो उन्होंने कोरोना से मुकाबले के लिए देशवासियों से कुछ समय मांगा। रात आठ बजे अपने संबोधन में उन्होंने पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन करने की घोषणा की।

प्रधानमंत्री ने 3 अप्रैल को तीसरी बार देशवासियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घर की लाइट बुझाकर छत पर या बालकनी में दीये जलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि हम प्रकाश की ताकत से कोरोना के अंधकार को मिलकर मात देंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने 14 अप्रैल को 4वीं बार राष्ट्र को संबोधित किया था इस संबोधन में उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में कदम आगे बढ़ाते हुए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 3 मई कर दी थी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews