सहरसा।मोबाइल चोरी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक की मौत - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, March 25, 2020

सहरसा।मोबाइल चोरी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक की मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सहरसा। सलखुआ थाना क्षेत्र के गोरियारी गांव में बीते दिनों शर्मा और यादव के बीच मोबाइल चोरी को लेकर हुई मारपीट में करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। घायल का इलाज सीएचसी अस्पताल सलखुआ में इलाज कराने के बाद स्थिति गंभीर देख सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत बुधवार को सदर अस्पताल सहरसा में हो गई।
मौत की खबर सुनकर शर्मा टोला में मातमी सन्नाटा पसर गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। इधर मृतक के परिजन डीएसपी के आने की इंतजार में शव को रखे हुए हैं। खबर लिखे जाने तक शव का संस्कार नहीं किया गया था।
इस घटना को लेकर बताया जाता है कि रविवार की शाम गोरियारी निवासी 19 वर्षीय राकेश कुमार का मोबाइल चोरी हो गया। स्वजनों के अनुसार गांव के ही सुमित कुमार को चोरी करते देखा। जब मोबाइल मांगने गया तो मोबाइल नहीं देने की मंशा देख पांच से सात की संख्या में सुमित के सहयोगियों ने मारपीट की, किंतु मोबाइल नहीं दिया। जिसकी शिकायत सलखुआ थाना में की गई तो थाना अध्यक्ष एम रहमान ने घटनास्थल पर पहुंचकर मोबाइल की बरामदगी कर राकेश शर्मा को दिला दिया। वहीं थाना अध्यक्ष के वापस जाने के बाद करीब दो दर्जन से अधिक लोगों ने पूरे शर्मा टोली में महिला-पुरुष को घेरकर मारपीट कर करीब डेढ़ दर्जन लोगों को जख्मी कर दिया। करीब आधे दर्जन घायलों को गंभीर देखकर सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज कराने के दौरान इंटर में पढ़ने वाला छात्र बीरबल की मौत हो गई। जबकि विनोद शर्मा, जलाल शर्मा, बिष्णुदेव शर्मा, समेत करीब आठ लोगों का इलाजरत हैं जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर मारपीट से पीड़ित परिवार ने सुमित कुमार के अलावा आशीष कुमार, अंगद यादव, पंकज यादव, रोहित यादव, दीपक यादव, ललित कुमार, देवराज यादव, सागर यादव, चंद्रमोहन यादव, नितेश यादव, अजय यादव, संतोष यादव, मुकेश यादव, छोटू यादव, रमेश यादव, अरुण डीलर, उपेंद्र यादव, भुवन यादव, साधु यादव, ताशो यादव, उमेश यादव समय करीब डेढ़ दर्जन पर घर घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इधर मारपीट में घायल की मौत की खबर पर सिमरी बख्तियारपुर के विधायक जफर आलम, पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने इस घटना को जघन्य अपराध बताया है एवं मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए घटना में उचित न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages