बिहार:नालंदा में रोड पर घूमने वालों की हुई कुटाई और करायी उठक-बैठक, लॉकडाउन के दौरान सुपौल में बाजार में उमड़े लोग - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, March 25, 2020

बिहार:नालंदा में रोड पर घूमने वालों की हुई कुटाई और करायी उठक-बैठक, लॉकडाउन के दौरान सुपौल में बाजार में उमड़े लोग

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

NALANDA/SUPAUL : लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों में रहने की सलाह दी गयी है । लेकिन लोग इसकी धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। नालंदा में ऐसा करने वालों की पुलिस वालों ने कुटाई की वहीं सजा के तौर पर उठक-बैठक भी करवाया। इधर सुपौल में भी लोग लॉकडाउन के बावजूद सैकड़ों की संख्या में बाजार में उतर आए।
नालंदा जिले में कुछ युवक वेबजह बाइक से घूमते नजर आए ।
जिसपर ड्यूटी पर तैनात जवानों और पदाधिकारियों ने पहले रोका फिर टोका इसके बाद भी नहीं माने तो उसकी जमकर कुटाई भी की । यहीं नहीं कई लोगों को कान पकड़ कर उठक बैठक भी कराया गया । नालंदा के एसपी नीलेश कुमार भी घूम घूम कर लोगो से घरों में रहने की सलाह दे रहे है । उन्होंने बताया कि सुरक्षा में तैनात जवानों के लिए पर्याप्त मात्रा में मास्क और सेनेटाइजर मंगाया गया है । जिसे जवानों के बीच बांटा जाएगा । साथ ही बैरक और थानों के साथ साथ वाहनों को भी सेनेटाइज किया जा रहा है । ताकि लोग संक्रमित होने से बचे ।

उधर सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के सखुआ गांव के बड़की पोखर में सैकडो की संख्यां में लोग ग्रामीण हाट पर सामानों की खरीदारी के लिए जुटे । करीब चार घंटे से लगी इस भीड़ को देखने के लिए प्रशासन का कोई भी अमला नहीं पहुंचा। खास बात ये है कि भीड़ बढ़ती ही जा रही है लेकिन इस दिशा में जिम्मेदार प्रशासन अनभिज्ञ रहा। लोगों ने बताया कि इस बात की सूचना प्रशासन को दी गई लेकिन बाबजूद इसके कोई पहल नहीं किया जा सका है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages