सहरसा।पिस्तौल व गोली के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Saturday, March 21, 2020

सहरसा।पिस्तौल व गोली के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

सहरसा। सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम एक पिस्तौल व गोली के साथ तीन बदमाश को शहर के पॉलिटेक्निक ढाला के समीप से गिरफ्तार किया। जबकि दो वांछित बदमाश भागने में सफल रहा। सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर चल रही छापेमारी के दौरान सूचना मिली कि कुछ बदमाश हथियार के साथ पॉलिटेक्निक ढाला के समीप किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जमा है। जिस आलोक में कार्रवाई करते हुए तीन बदमाश को पकड़ा गया। जबकि दो भागने में कामयाब रहा।
पकड़े गए बदमाश बलवाहाट ओपी क्षेत्र के बलवा बाजार निवासी सुशांत झा, सदर थाना क्षेत्र के इस्लामियां चौक निवासी देवाशीष कुमार एवं सहरसा बस्ती निवासी मो. तबरेज के पास से एक पिस्तौल व गोली बरामद किया गया। जबकि दो भाग निकले। जिसमें एक वांछित बदमाश मोनू सिंह व दूसरा प्रांजल कुमार शामिल था। दोनों के यहां पुलिस द्वारा छापेमारी भी की गई ,परंतु दोनों भागने में सफल रहा। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के आपराधिक इतिहास के संबंध में जानकारी ली जा रही है।
कोरोना वायरस की हुई जांच
पकड़े गये बदमाशों को न्यायालय भेजने से पूर्व पुलिस द्वारा कोरोना वायरस के लक्षण की जांच कराई गई है। जांच में निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद तीनों को न्यायालय भेजने की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है। वहीं थाना में भी अनावश्यक भीड़ न लगे इसको लेकर पूरी सर्तकता बरती जा रही है। थाना आने-जाने वालों से भी कार्य के संबंध में पूछताछ कर उसका त्वरित निपटारा किया जा रहा है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages