मधेपुरा।लॉकडाउन का दिखा असर, वाहन चलाने पर 150 लोगों का काटा चलान - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Tuesday, March 24, 2020

मधेपुरा।लॉकडाउन का दिखा असर, वाहन चलाने पर 150 लोगों का काटा चलान

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

मधेपुरा। मंगलवार को लॉकडाउन का असर जिलेभर में दिखा। इस दौरान पुलिस ने भी सख्ती दिखाई। शहर के कर्पूरी चौक, पूर्णिया गोला चौक, सुभाष चौक, थाना चौक, कॉलेज चौक, बस स्टैंड सहित कई जगहों पुलिस की तैनाती की गई थी। जहां वाहन चालकों को रोका जा रहा था। साथ ही बेवजह घर से बाहर वाहन लेकर निकलने पर 150 लोगों का चलान भी काटा गया। चौक चौराहा पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस एवं कमांडो दल ने चार पहिया वाहन एवं बाइक लेकर घूमने वालों को रोक लगाया। सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि सरकार द्वारा लॉकडाउन की घोषणा का आमलोगों द्वारा अनुपालन नहीं करने पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वाहन लेकर घूमने वालों के खिलाफ जगह जगह तैनात पुलिस टीम कार्यवाई शुरू कर दिया है। करीब 130 से अधिक वाहनों को जब्त कर जुर्माना वसूल किया गया है। साथ ही निर्देश दिया गया कि दोबारा पकड़े जाने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। वाहन जब्त करने वालों में कमांडो विपिन कुमार, विकाश कुमार, उदय कुमार, चुनमुन कुमार सहित टीम के अन्य सदस्य मौजूद थे।


----------------------------------
बिहारीगंज में भी दिखा लॉकडाउन का असर
संवाद सूत्र, बिहारीगंज (मधेपुरा) : कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रभाव को नियंत्रित रखने के लिए मंगलवार को लाकडाउन का व्यापक असर दिखाई दिया। बाजार एवं ग्रामीण क्षेत्रों में खाधान्न, किराना एवं दवाई दुकानों को छोड़कर अन्य दुकानें पूरी तरह बंद रहा। एक्का- दुक्का लोग सड़क पर देखे गए। छोटी- बड़ी वाहनों की धड़ल्ले से आवाजाही को देखते हुए जिला प्रशासन के निर्देशानुसार पुलिस चौक- चौराहे पर वाहन चालकों से पूछताछ कर आगे जाने की अनुमति दी जा रही थी। बीडीओ दीना मुर्मू, थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस बलों लोगों को कोरोना महामारी को रोकने के लिए घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। यद्यपि बिहार सरकार के निर्देशानुसार मेडिकल, पेट्रोल पंप, पेयजल सप्लाई, राशन, किराना, दूध, सब्जी, एलपीजी गैस सहित बैंक एटीएम खुले हैं।
---------------------
लॉकडॉउन का के तहत वाहनों का परिचालन रोका
संवाद सूत्र, चौसा (मधेपुरा): चौसा पुलिस ने बिहार सरकार के वरीय अधिकारी के निर्देश पर करोना वायरस को लेकर लॉगडाउन निर्देश का पालन करते हुए मंगलवार को चौसा-उदाकिशुनगंज मार्ग को सील कर दिया है। वहीं पुलिस बलों ने इस मार्ग में चलने वाले वाहनों की परिचालन पूरी तरह बंद कर दिया है। थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के निर्देश पर जगह-जगह पब्लिक ट्रांसपोर्ट एवं निजी वाहनों को परिचालन के लिए कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए जारी किए गए लॉगडाउन निर्देश का पालन की जा रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages