Delhi Results: हार सामने देख भी 3.30 बजे की रट नहीं छोड़ रहे मनोज तिवारी - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Tuesday, February 11, 2020

Delhi Results: हार सामने देख भी 3.30 बजे की रट नहीं छोड़ रहे मनोज तिवारी

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

  • दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत
  • भारतीय जनता पार्टी मतगणना में दूसरे नंबर पर
  • मतगणना में कांग्रेस का अब तक नहीं खुला खाता
दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं. शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ी बढ़त मिलती दिख रही है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 14 सीटों पर आगे चल रही है. ऐसे में दिल्ली में आम आदमी को दो तिहाई बहुमत मिलता दिख रहा है. आप के कार्यालय में जश्न शुरू हो गया है. उधर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि हमें अब भी उम्मीद है कि हम अच्छा करेंगे.
मनोज तिवारी ने कहा कि ये शुरुआती रुझान हैं.

हमें उम्मीद है कि जैसे जैसे मतगणना आगे बढ़ेगी हमारी सीटें बढ़ेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे दोपहर बाद 3.30 बजे तक उम्मीद है कि तस्वीर साफ हो जाएगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि नतीजे जो भी हों, मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. मैं जिम्मेदारी लूंगा और मेरा सीना सबसे आगे है. जो भी नतीजे आएंगे, मैं पार्टी का दिल्ली में अध्यक्ष हूं, मेरी ही जिम्मेदारी बनती है. उन्होंने कहा कि अभी रुझान शुरुआती हैं और कई सीटों पर बढ़त का आंकड़ा मामूली है. मुझे अभी भी उम्मीद है.
उम्मीद जताते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि शुरुआत हुआ तो हम 13-14 सीट पर आगे थे, अभी हम 20-22 सीटों पर आगे हैं, इसलिए हमें थोड़ा देर और इंतजार करना चाहिए. अभी भी मुझे लग रहा है कि नतीजे हमारे पक्ष में आ सकते हैं. अभी मैं आशान्वित हूं. रुझानों में तब्दीली हो सकती है.
मनोज तिवारी ने किया था 48 सीट जीतने का दावा
एग्जिट पोल आने के बाद मनोज तिवारी ने एक ट्वीट करके 48 सीटें जीतने का दावा किया था. मनोज तिवारी ने लिखा, 'ये सभी एग्जिट पोल फेल होंगे. मेरी ये ट्वीट संभाल के रखियेगा. बीजेपी दिल्ली में 48 सीट ले कर सरकार बनायेगी. कृपया EVM को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूंढे.'
गिनती से पहले 55 सीट पर किया जीत का दावा
मनोज तिवारी लगातार जीत का दावा करते रहे हैं. वोटों की गिनती से पहले मंगलवार सुबह दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा था कि मैं नर्वस नहीं हूं. आज का दिन बीजेपी के लिए अच्छा होगा. बीजेपी के दफ्तर में जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं. बीजेपी आज दिल्ली सरकार में आ रही है. हम 55 सीटें भी जीत सकते हैं.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages