Blast in Patna Video: पटना में बड़ा विस्फोट, सात लोग घायल, दो गंभीर, पुलिस-पब्लिक में ठनी - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Monday, February 10, 2020

Blast in Patna Video: पटना में बड़ा विस्फोट, सात लोग घायल, दो गंभीर, पुलिस-पब्लिक में ठनी

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
Live Update:सिटी एसपी सेंट्रल डी अमरकेश ने कहा कि छोटा सिलेंडर ब्लास्ट किया है. इसी वजह से यह घटना घटी है. हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि बम ब्लास्ट ही हुआ है. जिसके कारण पूरा मकान क्षतिग्रस्त हुआ.

Pटनाः राजधानी पटना धमाके से दहल उठा. यहां के सबसे व्यस्ततम इलाके में से एक गांधी मैदान के दलदली रोड के सालिमपुर अहरा के गली नंबर 1 में धमाका हुआ. इस धमाके में 1 बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. वहीं 4 घायल हैं.

...........
Big Blast in Patna : पटना के गांधी मैदान इलाके में सोमवार की सुबह आठ बजे एक मकान में जोरदार विस्फोट हुआ है, विस्फोट में सात लोग घायल हो गए हैं, जिसमें से दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना में दो घर ध्वस्त हो चुके हैं। सभी घायलों का इलाज पीएमसीएच में कराया जा रहा है।धमाका इतना जोरदार था कि धमाके की गूंज कई किलोमीटर तक सुनाई दी।
सिलिंडर ब्लास्ट या बम फटा, पुलिस-पब्लिक में ठनी
इस मामले में सिटी एसपी ने घटना को देखकर कहा कि हो सकता है घर में रखा छोटा सिलिंडर फट गया होगा, जांच की जा रही है कि बम विस्फोट था या सिलिंडर ब्लास्ट किया है। इसपर स्थानीय लोगों ने एक सुर में कहा कि पुलिस साफ तौर पर झूठ बोल रही है। सिलिंडर फटता तो आग लगती, बदबू आती, लेकिन सिलिंडर का कोई अवशेष नहीं मिला है, ना ही आग लगने जैसी कोई बात है। ये बड़े बम विस्फोट की घटना है, लोग जिसतरह से घायल हैं, उससे साफ लग रहा है कि बम विस्फोट हुआ है सिलिंडर ब्लास्ट नहीं। 

जानकारी के मुताबिक पटना के गांधी मैदान के सालिमपुर अहरा के गली नंबर एक स्थित एक पुराने घर में दो बार विस्फोट होने की घटना से इलाके के लोग दहशत में है। जिस घर में विस्फोट हुआ है, वह पुराना था और उसमें पिछले दो महीने से एक किराएदार रहा करता था। उसका पूरा परिवार विस्फोट में जख्मी है।
देखें वीडियो....
पटना के गांधी मैदान इलाके में बम विस्फोट में 7 लोग घायल, दो घायलों की स्थिति गंभीर



आसपास के लोगों ने बताया कि अहले सुबह आंख खुलते ही लोग अपने काम में लगे थे कि जोरदार धमाका हुआ जिससे उन्हें लगा कि भूकंप आ गया हो। फिर शोरगुल मचा कि गैस सिलिंडर विस्फोट कर गया है। लेकिन, फिर दोबारा धमाका होने के बाद लोग घरों से बाहर निकल आए और देखा तो पास का घर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका था।
आनन-फानन में लोगों ने घर के अंदर घायल पड़े लोगों को पीएमसीएच में भर्ती कराया है। घटना में सात लोग बुरी तरह से घायल हैं, जिसमें एक वृद्धा सहित एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर तुरंत कोतवाली थाने की पुलिस पहुंची और जांच के बाद बताया कि घर में रखा बम फटा है जिससे ये घटना हुई है। पुलिस जांच कर रही है। एफएसएल की टीम के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। 
लोगों ने बताया कि इस मकान में एक किराएदार रहता है वो अॉटोरिक्शा चलाता है। इस मकान की मालकिन नीतू देवी ने बताया कि उनके घर में किराएदार पिछले दो महीने से रह रहा था। किराएदार के बारे में मकानमालिक को भी कोई खास जानकारी नहीं है। आसपास घनी आबादी है, दो मकान ध्वस्त हो चुके हैं। 




Bomb Blast in Patna LIVE: पटना में बड़ा बम विस्फोट, कई लोग घायल, मची दहशत


पटना, Bomb Blast in Patna LIVE: पटना के गांधी मैदान इलाके में सुबह आठ बजे एक मकान में जोरदार बम विस्फोट हुआ है, जिसमें दो घर ध्वस्त हो चुके हैं। घटना में पांच लोगों के घायल होने की सूचना है। सभी घायलों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। धमाका इतना जोरदार था कि दो मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। धमाके की गूंज कई किलोमीटर तक सुनाई दी।
जानकारी के मुताबिक पटना के गांधी मैदान के सालिमपुर अहरा के गली नंबर एक स्थित एक पुराने घर में दो बार विस्फोट होने की घटना से लोग दहशत में है। बम विस्फोट की बात सामने आने से लोग दहशत में हैं। मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है। पांच लोगों के घायल होने की खबर है, जिसमें एक वृद्धा की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पुलिस मौजूद है, जांच की जा रही है। वहीं एफएसएल की टीम भी पहुंच रही है। 
लोगों ने बताया कि इस मकान में एक किराएदार रहता है वो अॉटोरिक्शा चलाता है। इस मकान की मालकिन नीतू देवी ने बताया कि उनके घर में किराएदार पिछले दो महीने से रह रहा था। किराएदार के बारे में मकानमालिक को भी कोई खास जानकारी नहीं है। आसपास घनी आबादी है, दो मकान ध्वस्त हो चुके हैं। 
Bihar: Five people injured in an explosion at a house in Patna. Police say, "It seems a bomb that had been kept at this house exploded, damaging two houses. Injured people have been shifted to a hospital".



Twitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखें
43 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages