बिहार:स्कूली छात्रा की हत्या कर शव को कमरे में किया बंद - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Tuesday, February 11, 2020

बिहार:स्कूली छात्रा की हत्या कर शव को कमरे में किया बंद

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

बिहार के गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर गांव के प्लस टू हाई स्कूल की नौंवी की एक छात्रा के शव को सोमवार की देर शाम स्कूल के ही एक कमरे से बरामद किया गया। पुलिस ने शाम को करीब आठ बजे शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। एसपी मनोज तिवारी व सदर एसडीपीओ ने घटनास्थल पर पहुंच  मामले की तफ्तीश की। 
एसपी मनोज तिवारी ने बताया कि छात्रा के चचेरे भाई ने कमरे में पंखे से झूल रहे उसके शव को उतार कर पुलिस को करीब डेढ़ घंटे बाद इसकी सूचना दी। परिजनों के अनुसार छात्रा सुबह करीब नौ बजे स्कूल गई थी। शाम तक नहीं लौटने पर उसकी तलाश शुरू की गई तो स्कूल के कमरे में पंखे से लटका उसका शव दिखा। उसके मुंह व हाथ भी बंधे थे। 
हत्या से फैली सनसनी
छात्रा की हत्या की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। रात के अंधेरे में सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण जुट गए। ग्रामीणों में गम व गुस्सा दिख रहा था। पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में जुटी हुई थी। स्कूल में आस-पास के ग्रामीणों का भी तांता लग गया। 
परिजनों में कोहराम
मौत का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घर की महिलाएं स्थल पर पहुंच कर रो -बिलख रही थी। आस पड़ोस के लोग भी स्कूल के अहाते में विलाप कर रहे थे। 
बुलाई गई फॉरेंसिक जांच टीम 
पुलिस ने स्कूल के कमरे व बरामदे को सील कर दिया है। जांच के लिए मुजफ्फरपुर से फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है। पुलिस ने स्कूल ब्लिडिंग के सभी कमरों की बारी-बारी से छानबीन की। 
चचेरे भाई से पूछताछ
पुलिस वारदात की सूचना देने वाले उसके चचेरे भाई से पूछताछ कर रही है। पंखे से लटकते हुए शव को खुद उतारने के डेढ़ घंटे बाद पुलिस को सूचना दिए जाने से पुलिस को उस पर शक  है। देर रात पुलिस छात्रा के घर पहुंच कर परिजनों से भी घटना के संबंध में जानकारी लेने में जुटी हुई थी। 
मामले की छानबीन की जा रही है। अब तक हत्या के कारणों व हत्यारों का पता नहीं चला है। अनुसंधान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मामले का खुलासा हो सकेगा। 
-मनोज कुमार तिवारी, एसपी, गोपालगंज

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages