अररिया/बिहार:शादी के एक साल भी नहीं हुए थे पूरे, दहेज लोभी पति ने फुफेरे भाई संग मिलकर गर्भवती पत्नी को मार डाला - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Wednesday, February 12, 2020

अररिया/बिहार:शादी के एक साल भी नहीं हुए थे पूरे, दहेज लोभी पति ने फुफेरे भाई संग मिलकर गर्भवती पत्नी को मार डाला

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

अररिया : बिहार में अररिया के फारबिसगंज प्रखंड के खबासपुर में बुधवार को एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक खैरखां पंचायत वार्ड छह के चंदेश्वर दास की बीस वर्षीय पुत्री खुशबू देवी की शादी दस महीने पहले खवासपुर वार्ड नंबर चार के अजय भगत पिता सूर्यानंद भगत के साथ हुई थी. बुधवार रात उसकी बेरहमी पिटाई कर हत्या कर दी गयी.

मृतका पांच महीने की गर्भवती थी. मृतका की मां ने पुलिस को दिये बयान में कहा है कि अजय भगत ने अपने फुफेरे भाई पलासी निवासी फेकन भगत व अन्य लोगों के साथ मिलकर उनकी बेटी की हत्या कर दी. हत्या की घटना की सूचना पाकर सिमराहा थानाध्यक्ष मसूद अहमद हैदरी सदलबल घटनास्थल पर पहुंचकर मृतका के पति अजय भगत को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष ने घटना के संबंध में लोगों से पूछताछ कर जरूरी कानूनी प्रक्रिया के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतका की मां का आरोप, मायके से बाइक, नगदी व सामान लाने कहता था अजय
शव के पास रोती-बिलखती मृतका की बहन रिंकू कुमारी, सिंकू कुमारी व अन्नू कुमारी बार-बार बदहवाश हो जा रही थी. वहीं, मृतका की मां सीता देवी ने बताया कि उनकी बेटी खुशबू की शादी के बाद कुछ महीने तक तो सबकुछ ठीक-ठाक रहा, लेकिन दामाद अजय भगत बीच-बीच में उनकी बेटी खुशबू को मायके से दहेज व अन्य सामान लाने के लिए प्रताड़ित करता था. अपनी पत्नी को वह मायके से रुपये-पैसे व मोटर साइकिल लाने को कहता था. इसी वजह से दोनों के बीच संबंधों में खटास आने लगी.

घटना को लेकर तरह-तरह की हो रही चर्चाएं
घटना के खिलाफ मृतका की मां सीता देवी ने अपने दामाद अजय भगत पिता सूर्यानंद भगत, सुमित्रा देवी पति सूर्यानंद भगत, सूर्यानंद भगत पिता बाबुल भगत सभी खबासपुर निवासी व फटकन भगत पलासी निवासी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इधर, घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages